Daesh NewsDarshAd

जब CM नीतीश कुमार PM मोदी की उंगली पकड़ कर समझाने लगे, वीडियो हुआ VIRAL..

News Image

Desk- बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के अब काम से ज्यादा उनकी अजब गजब एक्टिविटी की चर्चा देशभर में हो रही है. वे विभिन्न मौकों पर इस तरह की एक्टिविटी करते हैं जिससे कि लोग बरबस ही चर्चा करने लगते हैं और ऐसी ही एक एक्टिविटी आज नालंदा विश्वविद्यालय के नए परिसर के उद्घाटन समारोह में दिखा जब बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का उंगली पकड़ लिया और उसके बाद उनको कुछ समझाने लगे.
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का उंगली पकड़कर बात करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. नीतीश कुमार द्वारा उंगली पकड़ने जाने पर प्रधानमंत्री थोड़ा आश्चर्यचकित होते नजर आ रहे हैं लेकिन बाद में नीतीश कुमार मुस्कुराते हुए कुछ समझाते   नजर आ रहे हैं. समारोह में मुख्यमंत्री की यह एक्टिविटी चर्चा का विषय बनी रही.

बताते चले कि इससे एक दिन पहले ही बिहार विधानसभा परिसर में हुए कई मंत्रियों का सर एक दूसरे से लगाते हुए नजर आए. स्वतंत्रता सेनानी भूपेंद्र मंडल को श्रद्धांजलि देने के लिए बिहार विधान परिषद में कार्यक्रम आयोजित थी. इसी दौरान उन्होंने हंसते हुए पहले मंत्री अशोक चौधरी और उपमुख्यमंत्री विजय सिन्हा के सर को आपस में टकराया. इसके बाद फिर से उन्होंने अशोक चौधरी, विजय सिन्हा और मंत्री प्रेम कुमार का सर आपस में टकराया और मुस्कुराने लगे. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के इस एक्टिविटी के बाद वहां उपस्थित अन्य नेता भी ठहाके लगाने लगे, लेकिन बाद में यह फिर चर्चा का विषय बना कि आखिर  नीतीश कुमार बीच-बीच में इस तरह की अजब गजब एक्टिविटी क्यों कर रहे हैं.गौरतलब है कि  इससे पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एनडीए संसदीय दल की बैठक के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पैर छूने लगे थे पर प्रधानमंत्री ने समय रहते हुए उन्हें रोक दिया था. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image