Daesh NewsDarshAd

जब देवर और भाभी को एक दूसरे से हुआ प्यार, तो भैया ने...

News Image

DESK- बिहार के रोहतास में अजब प्रेम की गजब कहानी देखने को मिली है. जहां एक व्यक्ति को अपनी ही पत्नी की शादी अपने भाई से कराने को मजबूर होना पड़ा. गांव के मुखिया के सामने ही देवर और भौजाई की शादी करा दी गई और, उस व्यक्ति ने अपनी पत्नी को अपने भाई की पत्नी के रूप में स्वीकार कर लिया.

 

 ये प्रेम कहानी  रोहतास जिले के तिलौथू का है।   मिली जानकारी के अनुसार महिला का पति शादी के कुछ दिन बाद ही नौकरी के लिए बाहर चला गया था। पीछे घर में घर में पत्नी और छोटा भाई रह गए थे। पति से लंबे समय तक की दूरी के कारण विवाहिता की नजदीकी देवर से होने लगी और दोनों एकदूसरे से प्रेम करने लगे। एक दूसरे का प्रेम इतना प्रगाढ़ हो गया कि वह सारे पुराने रिश्ते को तोड़ कर नए रिश्ते बनाने को तैयार हो गये.

 पर देवर भाभी के बीच चल रहे इस प्रेम संबंध की जानकारी बड़े भाई को नहीं थे. काफी दिनों के बाद घर लौटे बड़े भाई को अपनी पत्नी और छोटे भाई की गतिविधि पर संदेह होने लगा .

 इसी बीच बड़े भाई को आधी रात को नींद खुली तो पत्नी को गायब देखा। पत्नी को ढूंढ़ते-ढूंढ़ते वह अपने छोटे भाई के पास पहुंच गया। वहां पहुंचते ही उसके होश ही उड़ गए। पत्नी उसी के साथ मिली। पूछताछ करने पर दोनों ने साथ-साथ रहने की बात कही। इसके बाद उसने पुलिस को फोन करके दोनों को थाने के हवाले कर दिया. थाना के अधिकारी ने स्थानीय मुखिया और कई सामाजिक कार्यकर्ता को बुलाकर बातचीत  की, जिसमें सर्वसम्मति से फैसला हुआ कि एक दूसरे से प्रेम करने वाले देवर भाभी की शादी करा दी जाए. पंचायत के फैसले और भाई एवं पत्नी की खुशी को देखते हुए बड़े भाई ने शादी करवा कर दोनों को आशीर्वाद दे दिया.

 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image