Daesh NewsDarshAd

जब आधी रात हॉस्पिटल में अचानक पहुंचे DM, मच गया हड़कंप

News Image

बिहार में स्वास्थ्य व्यवस्था की क्या स्थिति है, यह किसी से भी छिपी नहीं है. आये दिन स्वास्थ्य विभाग की पोल खुलते देर ना लगती है. ऐसे में खबर सीतामढ़ी से है जहां अचानक देर रात में ही डीएम पहुंच गए. जिसके बाद अस्पताल में मौजूद डॉक्टर से लेकर कर्मियों के बीच हड़कंप मच गया. अचानक से सभी डॉक्टर और कर्मी अलर्ट मोड में आ गए. हालांकि, ऐसा कहा जा रहा है कि, डीएम मनेश कुमार मीणा खुद का इलाज कराने के लिए पहुंचे थे.   

पूरे अस्पताल का किया निरीक्षण  

वहीं, इलाज के बाद डीएम मनेश कुमार मीणा ने पूरे अस्पताल का निरीक्षण भी किया. उनके द्वारा एमसीएच बिल्डिंग, इमरजेंसी वार्ड, कैदी वार्ड, जेनरल वार्ड में मरीज और उनके परिजनों से की व्यवस्था का फीडबैक भी लिया. इसके साथ ही निरीक्षण के बाद उन्होंने बताया कि, सभी वार्डो में चिकित्सक और कर्मी उपस्थित पाए गए. व्यवस्था भी दुरुस्त पाई गई. अगर बाद में शिकायत मिली तो इस पर जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी.  

तेजस्वी भी कर चुके हैं औचक निरीक्षण 

बता दें कि, स्वास्थ्य विभाग की कमान बिहार में तेजस्वी यादव संभाले हुए हैं. स्वास्थ्य व्यवस्था को दुरुस्त बनाने को लेकर वे हर एक प्रयास कर रहे हैं. इससे पहले कई बार तेजस्वी यादव खुद अस्पतालों का औचक निरीक्षण किये हैं. निरीक्षण के दौरान अगर अपनी ड्यूटी से डॉक्टर अनुपस्थित दिखे या किसी वार्ड में भी कर्मियों की लापरवाही दिखी तो ऐसे में वे उनकी फटकार भी लगाते देखे गए हैं. इस बीच सीतामढ़ी डीएम भी एक्शन मोड में दिखें.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image