Daesh NewsDarshAd

डॉक्टर साहब ने जब चलाया जागरूकता अभियान, तो सात समंदर पार से बेटी करने पहुंच गई मतदान

News Image

DESK:- खगड़िया जिले के एक डॉक्टर ने जब मतदाता जागरूकता के लिए अभियान चलाया तो सात समंदर पार रहने वाले उसकी बेटी भी मतदान करने गांव पहुंच गई और आज तीसरे चरण के चुनाव के दौरान उसने अपने मताधिकार का प्रयोग किया है.

 हम बात कर रहे हैं छात्रा तेजस्विनी की, जो इंग्लैंड में साइकोलॉजिस्ट रिसर्चर की पढ़ाई कर रही हैं.उनके पिता मुरारी पोद्दार खगड़िया जिले के मशहूर डॉक्टर हैं.

 अपने मतदान का प्रयोग करने के बाद तेजस्वी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि देश में बेहतर सरकार के लिए हमें मतदान का अधिकार मिला है. हर व्यक्ति को चाहिए कि मतदान के दिन कहीं भी रहे वह मतदान जरूर करे. क्योंकि यह उनका मौलिक अधिकार है और इसी के जरिये वह सरकार चुन भी सकते हैं और बदल भी सकते हैं. इसके साथ ही तेजस्विनी ने आगे कहा कि हम अपने वोट का सही इस्तेमाल करेंगे ताकि देश की उन्नति हो और तरक्की की राह पर हम आगे बढ़ सके. एक वोट से काफी बदलाव लाया जा सकता है. मैंने 2019 में भी वोट कास्ट किया है. मैं अपने माता-पिता की प्रेरणा से ही सब कुछ कर रही हूं.

 बताते चलें कि तेजस्विनी के पिता सरकारी डॉक्टर हैं और लगातार मतदान प्रतिशत बढ़ाने को लेकर खगड़िया और भागलपुर जिले में सोशल मीडिया के जरिए प्रचार प्रसार करते आए हैं. डॉक्टर साहब के प्रचार प्रसार का असर उनकी बेटी पर भी हुआ और वह  मतदान के इंग्लैंड से मतदान को लेकर खगड़िया पहुंची है. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image