Daesh NewsDarshAd

ट्रेन में शराब पकड़ाई, तो तस्करों ने एस्कॉर्ट पार्टी पर ही हमला कर दिया

News Image

Danapur- शराबबंदी वाले बिहार में शराब की तस्करी कई माध्यमों से हो रही है इसमें एक बड़ा माध्यम ट्रेन भी है जिसमें शराब तस्कर चोरी छुपे और पुलिस की मदद से तस्करी कर रहे हैं, और पकड़े जाने पर ये खुले आम  दबंगई भी दिखाते हैं इसका एक उदाहरण दिल्ली से जोगबनी जा रही सीमांचल एक्सप्रेस में हुई घटना को लिया जा सकता है, जिसमें शराब की बड़ी खेप पकड़े जाने के बाद तस्करों ने आरपीएफ के एस्कॉर्ट पार्टी पर ही हमला कर दिया.

 मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार  की देर रात  आर जीआरपी को सीमांचल एक्सप्रेस में बड़ी मात्रा में शराब की तस्करी की सूचना मिली थी,इस सूचना पर ट्रेन की आरा में चेकिंग की गई तो लगभग 25 बैग विदेशी शराब बरामद हुई। जीआरपी की कार्रवाई के समय ट्रेन में मौजूद तस्कर इधर उधर छुप गये, लेकिन जब ट्रेन आरा से खुलकर बिहटा स्टेशन पार की तो तस्करों ने वैक्यूम कर ट्रेन रोक दिया और करीब 25 की संख्या में तस्करों ने ट्रेन पर पथराव शुरू कर दिया. इसके बाद ट्रेन में मौजूद एस्कॉर्ट पार्टी ने छुपकर अपनी जान बचायी।वहीं तस्करों ने यात्रियों और पैंट्री कार मैनेजर के साथ मारपीट कर मोबाइल और रूपए छीन कर फरार हो गए। 

 ट्रेन पर पथराव किए जाने को लेकर एक तरफ तस्करों के दबंगई की चर्चा जोरों पर है तो दूसरी ओर यह आशंका जताई जा रही है कि आखिर हथियार रहने के बावजूद एस्कॉर्ट पार्टी इन तस्करों पर कार्रवाई करने के बजाय खुद ही छुप गई, तो फिर इन्हें ट्रेन में ड्यूटी देने का क्या मतलब है कहीं इनकी भी शराब तस्करों से मिलीभगत तो नहीं है.

 इस मामले में दानापुर जीआरपी मामला दर्ज किया गया है। जीआरपी थानेदार सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि तस्करों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है और जल्द ही इन्हें गिरफ्तार किया जाएगा.

 दानापुर से पशुपति की रिपोर्ट

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image