Daesh NewsDarshAd

जब गिरिराज सिंह के चुनावी मंच पर नितिन गडकरी ने हिंदू मुस्लिम की राजनीति से नफरत करने की बात कही.

News Image

DESK- मोदी सरकार के दो मंत्री हिंदू मुस्लिम की राजनीति के मुद्दे पर एक ही मंच से एक दूसरे की काट करते नजर आए.. एक मंत्री ने कहा कि वह हिंदू मुस्लिम की राजनीति नहीं बल्कि विकास की राजनीति करते हैं, वहीं दूसरे मंत्री ने इसी मंच से स्वीकार किया कि हां वे हिंदू मुस्लिम की राजनीति करते हैं इसके साथ ही वे विकास का भी काम करते हैं.

 मोदी सरकार के दो मंत्रियों के एक दूसरे के का ट वाली बयान बेगूसराय में सुनने को मिली जहां हिंदू फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह का प्रचार करने के लिए केंद्रीय परिवहन एवं जहाजरानी मंत्री नितिन गडकरी  पहुंचे थे. जिले के मटिहानी प्रखंड के मध्य विद्यालय बागडोव परिसर में बेगूसराय के सांसद और भाजपा प्रत्याशी गिरिराज सिंह के लिए चुनावी सभा का आयोजन किया गया था.

 इस चुनावी सभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय परिवहन और जहाजरानी मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि मेरे पास पैसे की कोई कमी नहीं है। मैं जो कहता हूं, वही करता हूं। कोई माई का लाल यह नहीं कह सकता है कि नितिन गडकरी ने यह घोषणा की और उसे पूरा नहीं किया।

उन्होंने कहा कि चुनाव के बाद गंगा नदी पर शाम्हो-मटिहानी पुल का निर्माण कार्य शुरू हो जाएगा।उन्होंने कहा कि मैं जाति-धर्म की राजनीति नहीं करता हूं। मेरी राजनीति विकास के मुद्दे पर होती है। मैं जाति-धर्म की राजनीति करने वालों से नफरत करता हूं। 

वहीं इसी चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सांसद और bjp प्रत्याशी गिरिराज सिंह ने कहा कि लोग कहते हैं कि गिरिराज सिंह हिंदू-मुस्लिम की राजनीति करते हैं। मैं इसे स्वीकार भी करता हूं कि मैं हिंदू-मुस्लिम की राजनीति करता हूं, परंतु विकास की भी राजनीति करता हूं। मेरे पांच वर्षों के कार्यकाल में हजारों करोड़ की लागत से बेगूसराय का विकास हुआ है।

 एक ही मंच से मोदी सरकार के दो मंत्रियों के हिंदू मुस्लिम की राजनीति के मुद्दे पर अलग-अलग बयान उपस्थित भीड़ कंफ्यूज नजर आई, पर दोनों मंत्रियों के बयान के बाद लोगों ने जमकर तालियां बजाई.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image