Daesh NewsDarshAd

प्रेमी ने शादी से किया इंकार तो प्रेमिका ने गुस्से में उठा लिया बड़ा कदम, जानें फिर क्या हुआ..

News Image

DANAPUR- प्रेमी द्वारा शादी से इनकार किए जाने से आहत प्रेमिका ने अपनी जीवन लीला खत्म कर ली और अपने ही घर में लगे पंखे से लटक कर खुदकुशी कर ली. युवती की खुदकुशी की सूचना से परिवार में हड़कंप मचा हुआ है वही शिकायत के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

यह मामला  राजधानी पटना के दानापुर थाना क्षेत्र के लेखा नगर की है.खरंजा रोड न्यू ताराचक की रहने वाली नाबालिग लेखा नगर में परिवार के साथ किराए के मकान में रहती थी और उसने  कमरे के पंखे में फंदा डाल आत्महत्या कर ली।

मृतक की मां काम कर घर पहुंची तो दरवाजा अंदर से बंद पाया। लगातार आंचल को आवाज देने और कॉल करने के बावजूद वह दरवाजा नहीं खोल रही थी। इसके बाद पास कुछ लोगो को बुला दरवाजा तोड़ा तो देखा की पुत्री  पंखे में फंदा लगा झूल रही है। इसके बाद लोगों ने इसकी सूचना डायल 112 के साथ ही स्थानीय पुलिस को दी। 

सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दानापुर अनुमंडल अस्पताल भेज दिया। मृतका की मां बेबी देवी ने थाना में लिखित आवेदन दिया है। अपने लिखित आवेदन में बेबी देवी ने बताया की छह माह पूर्व से शाहपुर थाना क्षेत्र के मठियापुर के राकेश कुमार नामक युवक के साथ मेरी पुत्री का प्रेम प्रसंग चल रहा था। कभी कभी वह हमारे घर भी आया करता था। जब मेरी पुत्री ने उसे शादी करने लिए कहा तो वह और उसके परिवार के लोग शादी करने से मन कर दिया.  मंगलवार को मेरी पुत्री मठियापुर स्थित अपने नानी के यहां गई हुई। शाम में वह घर लौटी और राकेश को कॉल कर घर बुलाया, पर वह नहीं आया, जिससे परेशान होकर  मेरी पुत्री आंचल ने आत्महत्या कर ली।

 इस संबंध में दानापुर थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार भारद्वाज ने बताया कि परिजनों ने प्रेम प्रसंग में आत्महत्या करने की बात कही है। मामले की छानबीन की जा रही है। जांच के आधार पर समुचित कार्रवाई की जाएगी.

 दानापुर से पशुपति की रिपोर्ट 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image