Daesh NewsDarshAd

फोन पर बैन लगा तो कपल की बढ़ी बेकरारी, छिपकर प्रेमिका के पास पहुंचा लड़का तो पहले धुनाई फिर शादी

News Image

फोन पर बैन लगा तो कपल की बेकरारी बढी, गुपचुप प्रेमिका से मिलने पहुंचा लड़का तो पहले तो जमकर धुनाई हुई लेकिन उसके बाद आनन-फानन में शादी भी कर दी गई. दरअसल, यह पूरा मामला मोतिहारी के मुफस्सिल थाना अंतर्गत हरियन छपरा गांव की है. जहां आशिक को अपनी प्रेमिका से छिपकर मिलना मंहगा पड़ गया. लड़का जब गुपचुप तरीके से मिलने के लिए अपनी प्रेमिका के पास पहुंचा तब गांव वालों ने पकड़ लिया. इसके बाद पहले तो प्रेमी और प्रेमिका की पिटाई की और बाद में स्थानीय लोगों की पहल पर प्रेमी युवक से प्रेमिका की मांग में सिंदूर डलवा दिया गया और दोनों की चट मंगनी पट ब्याह करा दी गई.

मोबाइल छिनते ही बढी बेकरारी

वहीं, इस पूरे मामले को लेकर बताया जाता है कि, शिव नारायण प्रसाद का बेटा सौरभ कुमार अपनी प्रेमिका से मिलने उसके गांव गया था. उसका घर हरियन छपरा में है. तभी ग्रामीणों की नजर इन दोनों पर पड़ गई. दोनों को अकेले में मिलते देख लगे हाथ दोनों की शादी करा दी. दोनों के परिवार के लोगों को बुलाकर समझाया गया. यह भी जानकारी सामने आई कि, लड़का और लड़की काफी दिनों से एक दूसरे से मोबाइल पर बात करते थे. इस दौरान दोनों का प्यार का परवान चढ़ता गया. काफी दिनों बाद परिवार के लोगों को दोनों के प्यार की भनक लगी तो लड़की की मोबाइल ले ली गई और किसी से बातचीत करना भी बंद करवा दिया गया.

जबरदस्ती करवा डाली शादी

वहीं, परिवार के लोगों द्वारा लगाई गई इस पाबंदी की खबर जब लड़के को लगी तो वह आनन-फानन में लड़की से मिलने के लिए हरिहन छपरा गांव पहुंच गया. चोरी चोरी इन लोगों के मिलने और कानाफूसी की आवाज मिलने के बाद बगल की महिला ने इन लोगों को देख लिया. उन महिलाओं ने अपने घर के अन्य सदस्यों को इसकी जानकारी दी. फिर क्या था, जब लड़की के परिवार के पुरुष सदस्यों को इसकी जानकारी मिली तो पहले तो लोग आगबबूला हो गए और लड़के की पिटाई भी कर दी. लेकिन, बाद में सभी की सलाह पर लड़के से लड़की की मांग में सिंदूर डलवाकर इनकी शादी करवा दी गई. वहीं, यह पूरा मामला काफी देर तक चर्चे का विषय बना रहा.

मोतिहारी से प्रशांत कुमार की रिपोर्ट  

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image