Daesh News

जब भोज खाने पहुंचे RJD विधायक को ग्रामीणों ने घेर लिया..

Motihari -एक तरफ तेजस्वी यादव अपने 17 माह के सरकार की उपलब्धियां को जनता के बीच कह कर जनता से सहानुभूति लेने में लगे हैं तो वही दूसरी तरफ सुगौली के राजद विधायक शशि सिंह को जनता ने नैतिकता और चुनाव में किये वादों की याद जबरदस्त तरीके से दिलाया. इस बीच विधायक जी को जनता के आक्रोश का सामना करना पड़ा  जिसमे विधायक जी घण्टो जनता के बीच घिरे रहे।

 वही इस बीच किसी ने भीड़ के आक्रोश का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. बताया जाता है कि न्योता मिलने पर राजद के सुगौली विधायक अपने क्षेत्र में शाम के वक्त भोज खाने पहुचे थे इस बीच क्षेत्र की जनता का सामना विधायक शशि सिंह से हो गया जिसके बाद लोग सड़क पुल के निर्माण न होने को लेकर विधायक जी से आक्रोशपूर्ण विरोध जताने लगे । 

लागो का विधायक पर यह भी आरोप था कि चुनाव में वादे तो बड़े बड़े किये, पर कार्य कुछ हुआ नहीं । जनता के इस आरोप पर विधायक  जी समझा रहे है कि उनकी सरकार बहुत कम दिन की रही और पैसे का कमी रहा जिस कारण कार्य नहीं हुआ लेकिन अभी तक जो कार्य नहीं हुआ उसे एक वर्ष के अंदर करवा दिया जाएगा । लेकिन कहते हैं न जब जनता का अपने नेता से एक बार भरोसा उठ जाए तो फिर दुबारा विश्वास करना मुश्किल हो जाता है । हलाकि कठिन ससंझौतो के बाद जनता उन्हें जाने दिया । बता दे कि राजद विधायक को इसके पहले भी जनता का आक्रोश झेलना पड़ा है ।

 मोतिहारी से प्रशांत की रिपोर्ट

Scan and join

Description of image