Daesh NewsDarshAd

ओटीटी पर कहां रिलीज हो रही ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’, दर्शकों का बेसब्री से है इंतजार

News Image

अपनी पिछली रिलीज  ‘स्त्री 2’ की ऐतिहासिक सफलता को एंजॉय करने के बाद बॉलीवुड स्टार राजकुमार राव अपनी नई फिल्म, ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ के साथ फैंस को एक बार फिर एंटरटनेमेंट की डोज देने के लिए सिनेमाघरों में लौट आए हैं. राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित इस फिल्म का फैंस में काफी क्रेज है. वहीं ये फिल्म आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई और क्रिटिक्स और ऑडियंस से इससे पॉजिटिव रिव्यू मिला है. इसी के साथ फैंस ये जानने के लिए भी बेचैन हो रहे हैं कि थिएट्रिकल रिलीज के बाद ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ ओटीटी के किस प्लेटफॉर्म पर कब रिलीज होगी ?

लव, कॉमेडी और दिलचस्प ट्विस्ट के एक्साइटिंग ब्लेंड वाली फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ अपने यूनिक प्लॉट और अच्छी परफॉर्मेंस के साथ दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए तैयार है. जैसे-जैसे फिल्म के लिए एक्साइटमेंट बढ़ रही है तो कई लोग ओटीटी प्लेटफार्मों पर इसकी रिलीज के बारे में अपडेट जानने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

तो फिल्मी बीट की रिपोर्ट के मुताबिक, नेटफ्लिक्स ने कथित तौर पर विक्की विद्या का वो वाला वीडियो के स्ट्रीमिंग राइट्स सिक्योर कर लिए हैं. बता दें कि राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी स्टारर ये फिल्म थिएट्रिकल रिलीज के लगभग दो महीने बाद, नवंबर के एंड या दिसंबर की शुरुआत में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू कर सकती है. हालांकि, स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म और विक्की विद्या का वो वाला वीडियो के मेकर्स ने इससे ओटीटी रिलीज की डिटेल्स पर कुछ भी ऑफिशियली अनाउंस नहीं किया है.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image