Daesh NewsDarshAd

बाहुबली अनंत सिंह के बेबाक बोल-तारीफ करते-करते PM मोदी, CM नीतीश और लालू यादव को एक साथ लपेट लिया

News Image

DESK:-परोल पर जेल से बाहर निकले मोकामा के पूर्व बाहुबली विधायक अनंत सिंह ने पीएम नरेन्द्र मोदी,सीएम नीतीश कुमार और आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव को लेकर बड़ा बयान दिया है.

पलटने की वजह से नीतीश कमजोर

मोकामा में मीडिया प्रतिनिधि से बेबाकी से बात करते हुए अनंत सिंह कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार को दुबारा से निर्माण किया है,पर बार-बार एक गठबंधन से दूसरे गठबंधन की तरफ अलटने- पलटने से वे कमजोर हो गए हैं.छोटका जाति यानी एससी और पिछड़ा वर्ग के लोग उनको बहुच मानता था.अगर वे इधर-उधर नहीं पलटते तो वे कमजोर नहीं होते.इसके साथ ही अनंत सिंह ने कहा कि वे दिल के कमजोर आदमी है.इसलिए अकेले चुनाव नहीं लड़े,कभी इसके साथ कभी उसके साथ..

आरसीपी सिंह और उनकी बेटी ने हमको फंसाया

इसके साथ ही अनंत सिंह ने ए.के-47 मामला में फंसाने के आरोप पर अनंत सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार इतना घटिया काम नहीं कर सकते हैं.उस समय सरकार में रहे आरसीपी सिंह और उनकी बेटी ने उन्हें फंयासा था,क्यों कई बार उनके समर्थकों ने लिपि सिंह की बेइज्जती कर दी थी.इसी का बदला लेने के लिए हमारे खिलाफ साजिश रची.मीडियाकर्मियों के इस सवाल पर कि आपके आरजेडी के साथ जाने पर आपके  नीतीश कुमार  ने फंसाया तो अनंत सिंह ने कहा कि उनको नहीं लगता है कि नीतीश कुमार जैसे नेता इतना गिरल काम यानी नीचले स्तर की साजिश कर सकते हैं.

लालू यादव मिला जुलाकर बढिया,पर तेजस्वी  तो खत्म

वहीं अनंत सिंह ने लालू-तेजस्वी पर बोलते हुए कहा कि मिला-जुलाकर लालू यादव बढ़िया आदमी है,पर उनका बेटा तेजस्वी कोई काम लायक नहीं है.जबतक लालू यादव जिंदा है तभी तक पार्टी चल रही है.बाद मे तेजस्वी की बात कोई मानवे नही करेगा.समझिए न,कि जब हम आरजेडी के साथ थे और हमारे खिलाफ साजिश हो रही थी.पूरा बिहार जानता था कि मेरा साथ साजिश हो रही है,पर तेजस्वी एक बार भी विरोध नहीं किया.अगर लालूजी की चलती तो वे जरूर विरोध करते,पर लालू यादव भी अब कमजोर हो गए हैं.पहले यादव लोग आंख मूंदकर लालू यादव की बात मानता था और वोट भी देता था,पर अब पहले वाली बात नहीं है,अब यादव को भी जहां फाइदा बुझाता है,उसको वोट देता है.लालू यादव के चले जाने के बाद ये पार्टी खत्म हो जायेगी.

मोदीजी से बड़का लोग परेशान,पर गरीबों को बहुत कुछ मुफ्त मे ंदिया

वहीं पीएम मोदी के सवाल के जवाब में बोलते हुए अनंत सिंह ने कहा कि मोदीजी बहुत काम किए हैं.वो तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेगें. बड़का आदमी को तो जीएसटी और क्या क्या लगाकर कमड़ तोड़ दिए है पर गरीब आदमी के लिए बहुते काम किए हैं.गरीब आदमी को फ्री में अनाज मिल रहा है तो सब लोग खुश है.अगर किसी को कुछ मुफ्त मिलेगा तो खुश तो होगा ही.इसके साथ ही किसानों को साल में 6 हजार दे रहे हैं.कम सूद पर 5 लाख तक रोजगार करने के लिए युवाओ को दे रहे हैं तो लोग कुछ न कुछ धंधा करके पैसा कमा रहा है.वहीं सड़क बिजली पानी को लेकर मोदी और नीतीश कुमार ने बहुत काम किया है.लालू यादव पर तंज सकते हुए अनंत सिंह ने कहा कि वे बोलते थे कि गांव में बिजली लायेंगे तो गरीब लोग करेंट के चपेट  मे आने से मर जायेगा,वहीं अच्छी सड़क बनने पर एक्सीडेंट होने की बात कहते थे.स्कूल में एक या दो मास्टर रहता था,पर आज स्कूल में बहुते मास्टर है और पढा़ई भी हो रही है.सड़क बिजली पानी का इंतजाम भी बढ़िया है.इसलिए बिहार में बहुते विकास हुआ है.

अनंत सिंह और अशोक महतों बाहुबली नहीं

खुद के बाहुबली कहे जाने पर अनंत सिंह ने कहा कि अपराधी और बाहुबली तो मीडियावाला कहता है.कोई भी नेता या जनता बाहुबली या अपराधी नहीं बोलता है. अशोक महतों को बाहुबली कहे जाने पर अनंत सिंह कहा कि अशोक महतों भी बाहुबली नहीं है.वो तो छोटा-मोटा काम करता था. ओकरा इ इलाका में कोई पहचानता भी थोड़े ही है.मुंगेर लोकसभा चुनाव में जीत को लेकर अनंत सिंह ने कहा कि ललन सिंह ही जीतेगें.  

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image