Daesh News

JDU क़े कलाधर मंडल क़े खिलाफ रुपौली में कौन होगा RJD उम्मीदवार, बीमा भारती ने किया खुलासा..

Desk - पूर्णिया के रुपौली विधानसभा उपचुनाव में जदयू के कलाधर मंडल के खिलाफ आरजेडी से पूर्व विधायक बीमा भारती का परिवार ही मैदान में उतरेगा.. यह दावा खुद रुपौली की पूर्व विधायक बीमा भारती ने राबड़ी आवास में लालू और तेजस्वी से मुलाकात के बाद कही है.

 मुलाकात के बाद मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए बीमा भारती ने कहा कि रुपौली से चुनाव लड़ने को लेकर किसी तरह की दिक्कत नहीं है. वो वहां से लगातार विधायक रही है. उन्होंने खुद इस सीट से इस्तीफा दिया था. इस सीट से उनका परिवार ही चुनाव लगेगा. शाम तक में क्लियर हो जाएगा. शाम में वह फिर से राबड़ी आवास आएगी और सिंबल मिल जाएगा.

 बताते चले कि लोकसभा चुनाव से पहले बीमा भारती ने JDU के विधायक के रूप में रुपौली से इस्तीफा दे दिया था और राजद ज्वाइन कर ली थी. राजद ने उन्हें पूर्णिया लोकसभा सीट से प्रत्याशी बनाया था लेकिन वह इस चुनाव में बुरी तरह से हार गई वह तीसरे नंबर पर रही और मुख्य मुकाबले में  निर्दलीय प्रत्याशी पप्पू यादव ने जीत दर्ज की है. अभी रुपौली  विधानसभा क्षेत्र के लिए उपचुनाव की प्रक्रिया चल रही है. जेडीयू ने कलाधर मंडल को यहां से उम्मीदवार बनाया है. सीपीआई ने भी उम्मीदवार दिया है.

 इससे पहले बीमा भारती ने घोषणा की थी कि वह इस बार चुनाव नहीं लड़ेगी और राजद से अपने पति अवधेश मंडल के लिए टिकट मांगेगी, अगर आरजेडी टिकट नहीं देती है तो वह निर्दलीय ही मैदान में उतरेंगे. लेकिन ऐसा लगता है कि राजद बीमा भारती को ही फिर से मैदान में उतारना चाहती है. इस संदर्भ में बीमा भारती को पार्टी की तरफ से पूरी जानकारी दी गई है. पार्टी के फैसले को लेकर बीमा भारती अब अपने पति अवधेश मंडल के साथ चर्चा करेगी और उसके बाद वे डिसीजन लेगी कि दोनों में से कौन चुनावी मैदान में उतरेंगे.

Scan and join

Description of image