Daesh NewsDarshAd

जय शाह के बाद कौन बनेंगे BCCI के सचिव, इन सभी के नामों की चर्चा तेज

News Image

आईसीसी के नये चेयरमैन जय शाह को बनाया गया है. जिसके बाद क्रिकेट जगत के कई खिलाड़ी गदगद हैं. तो वहीं, अब ये सवाल सामने आ रहे कि, जय शाह के बाद अब बीसीसीआई के सचिव कौन होंगे ? तो बता दें कि, बीसीसीआई के सचिव को लेकर कुछ नामों की चर्चा बड़े ही जोर-शोर से हो रही है. उन नामों में पहला नाम है रोहन जेटली का. दरअसल, वर्तमान में दिल्ली और जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के अध्यक्ष और दिवंगत नेता अरुण जेटली के बेटे रोहन जेटली के बीसीसीआई के अगले सचिव बनने की खबरें काफी तेज हैं.

साथ ही इंडियन प्रीमियर लीग के चेयरमैन अरुण धूमल को भी बीसीसीआई यह बड़ी जिम्मेदारी सौंप सकती है. उनके पास भी अच्छा एक्सपीरियंस है. वहीं, देवजीत सैकिया इतने फेमस नहीं है. लेकिन उनको भी बीसीसीआई जय शाह के बाद सचिव की जिम्मेदारी सौंप सकती है.

इनके अलावे इंडियन प्रीमियर लीग के पूर्व चेयरमैन और बीसीसीआई के वाइस प्रेजीडेंट राजीव शुक्ला अगले सचिव बन सकते हैं. उनके पास अच्छा अनुभव है. इधर, भारतीय नेता आशीष शेलार और क्रिकेट एडमिनिस्टेटर आशीष शेलार भी अगले बीसीसीआई के सचिव बन सकते हैं. उन्हें 17 जून 2015 में मुंबई क्रिकेट ऐसोसिएशन का वाइस प्रेजिडेंट नियुक्त किया गया था.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image