Daesh NewsDarshAd

RJD क्यों कह रही है कि बिहार में तेजस्वी बनाम PM मोदी & कंपनी की लड़ाई..

News Image

DESK- पीएम मोदी के रोड शो और एक ही दिन में तीन चुनावी सभा से आरजेडी कहीं ना कहीं दबाव महसूस कर रही है, यही वजह है कि पार्टी के नेता लालू यादव से लेकर तेजस्वी यादव तक पीएम और बीजेपी के सीनियर नेताओं के खिलाफ हमलावर हैं.

 आरजेडी  सोशल मीडिया के जरिए अकेले तेजस्वी बना पीएम टीम को निशाना बनाते  हुए लिखा है कि 

बिहार में अकेला 𝟑𝟒 साल का तेजस्वी

                    बनाम

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

देश के गृहमंत्री अमित शाह

देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

असम के मुख्यमंत्री 

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री 

केंद्रीय मंत्रिमंडल के अनेकों मंत्री 

बिहार के दो-दो उपमुख्यमंत्री सहित पूरा मंत्रिमंडल

 राजद ने आगे आगे लिखा है कि 𝐁𝐉𝐏 अनेकों हेलीकॉप्टर उड़ा रही है, इनके पास अनलिमिटेड संसाधन है, पानी की तरह …. बहा रहे है। इन सबके बावजूद स्वाभिमानी बिहार की न्यायप्रिय जनता एवं मुद्दों की सकारात्मक राजनीति ने भाजपाइयों को हर सीट और सड़क पर उतार दिया है। 

𝟒𝟎 में से 𝟑𝟗 सांसद देने वाला बिहार इनसे 𝟏𝟎 वर्षों का हिसाब माँग रहा है तो प्रधानमंत्री अगल-बगल झांक कर हिंदू-मुस्लिम, मंदिर-मस्जिद, पाकिस्तान-क़ब्रिस्तान, मछली-तितली की बात कर रहे है लेकिन मजाल है वो नौकरी-रोजगार, बेरोजगारी-गरीबी, महंगाई और विकास-निवेश जैसे मुद्दों पर बात कर सके?

 बताते चलें कि नरेंद्र मोदी ने इतिहास में पहली बार पटना की सड़कों पर प्रधानमंत्री के रूप में रोड शो किया और आज बिहार के तीन जी को हाजीपुर मुजफ्फरपुर और सारण में चुनावी सभा को संबोधित किया है. अपने संबोधन में पीएम मोदी ने लालू राबड़ी के शासनकाल के साथ ही तेजस्वी यादव पर भी निशाना साधा है. पीएम मोदी के बयान के बाद राजद के द्वारा पलटवार किया जा रहा है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image