Daesh NewsDarshAd

पवन सिंह से पूरा गदगद दिखी पत्नी ज्योति सिंह, BJP से मिला टिकट तो ऐसे किया रिएक्ट

News Image

भोजपुरी इंडस्ट्री के पावर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह को लेकर चर्चा भोजपुरी जगत में तो होती ही है लेकिन अब इन दिनों सियासी गलियारे में भी जोरों से हो रही है. दरअसल, बीजेपी की ओर से पवन सिंह को टिकट दिया गया है. पवन सिंह को 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने आसनसोल से टिकट दे दिया है. जिसके बाद से पवन सिंह के फैंस के बीच भी गजब का उत्साह देखने के लिए मिल रहा है. ऐसा लग रहा फैंस की ओर से उन्हें भरपूर समर्थन मिलने वाला है. अब जब फैंस की ओर से पवन सिंह को समर्थन मिल रहा है तो ऐसे में उनकी पत्नी ज्योति सिंह उनका साथ देने से पीछे कैसे रह सकती थी. 

इंस्टाग्राम पर ज्योति सिंह ने किया पोस्ट

दरअसल, शनिवार यानि कि 2 मार्च को जारी हुई बीजेपी की पहली लिस्ट में पवन सिंह का नाम आया है. टिकट मिलते ही उनकी पत्नी ज्योति सिंह भी बेहद ज्यादा खुश नजर आ रही हैं. इसके साथ ही ज्योति सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है. पत्नी ज्योति सिंह ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पवन सिंह की एक तस्वीर को पोस्ट करते हुए उन्हें खूब बधाई दी है. ज्योति सिंह ने लिखा, "बहुत-बहुत बधाई आपको. जलने वाले जलते रहें, आप ऐसे ही आगे बढ़ते रहिए." इससे भी बड़ी बात यह कही जा रही है कि ज्योति सिंह के इस पोस्ट को खुद पवन सिंह ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी लगाया है. दरअसल, इसे पवन सिंह ने इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर किया है. 

साथ-साथ ही रहेंगे पवन सिंह और ज्योति सिंह  

बता दें कि, कुछ दिनों पहले ही यह खबर सामने आई थी कि पवन सिंह और ज्योति सिंह अब बहुत जल्द एक साथ रहेंगे. दोनों के बीच तलाक का केस चल रहा है. कहा जा रहा है कि दोनों के बीच समझौता हो गया है और दोनों साथ रहेंगे. दरअसल, 22 फरवरी को सोशल मीडिया पर अचानक इस तरह का दावा किया जाने लगा. कई लोगों ने सोशल मीडिया पर पवन सिंह और ज्योति सिंह की तस्वीरें शेयर की हैं. इधर, राजीव कुमार सिंह ने फेसबुक पर पवन सिंह और ज्योति सिंह की शादी की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा है, "भाई एक बार फिर से अपनी जिंदगी की शुरुआत करने जा रहा है ज्योति जी के साथ." वहीं भोजपुरी सिंगर निरंजन विद्यार्थी ने फेसबुक पर लिखा है, "अब किसी की नजर ना लगे आप दोनों की जोड़ी को. जिसके बाद कहा जाने लगा कि दोनों अब साथ रहेंगे.

पवन सिंह ने भी जाहिर की खुशी

गौरतलब हो कि, पवन सिंह ने ज्योति से दूसरी शादी की है. इससे पहले उनकी एक पत्नी का देहांत हो चुका है. इसके बाद पवन सिंह ने उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के रहने वाले राम बाबू सिंह की पुत्री ज्योति सिंह से 7 मार्च 2018 को शादी की थी. ज्योति सिंह ने फैशन डिजाइनिंग का कोर्स किया है. पवन सिंह और ज्योति की फैमिली एक-दूसरे को अच्छे से जानती है. उधर, बीजेपी से टिकट मिलने के बाद पवन सिंह भी बेहद खुश नजर आ रहे हैं. पवन सिंह ने एक्स अकाउंट से लिखा है, "मुझे लोकसभा क्षेत्र आसनसोल (पश्चिम बंगाल) से उम्मीदवार बनाए जाने के लिए हम राष्ट्रीय नेतृत्व भारतीय जनता पार्टी के सभी माननीय महानुभावों का वंदन चंदन व अभिनंदन करते हैं." तो वहीं, अब उनकी पत्नी ने भी उनका साथ दे दिया है. 

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image