Daesh News

चौथी बार पति को छोड़कर भागी पत्नी, इस बार बच्चे और कैश भी लेते गई..

DESK- अब चौथी बार फिर से पत्नी अपने पति को छोड़कर बहन के यहां फरार हो गई है, वह अपने साथ अपने दोनों बच्चों और 1 लाख कैश एवं आभूषण के साथ फरार हो गई है और काफी मनुहार के बाद भी वापस लौटने को तैयार नहीं है. पति दिव्यांग है अब उसे समझ में नहीं आ रहा है वह अपनी पत्नी को वापस लाएं तो कैसे लाएं.
 पूरा मामला जमुई जिला से जुड़ा हुआ है.यहां के बरहट थाना क्षेत्र के नुम्मर गांव के निवासी रामविलास कुमार सिंह दोनों पैर से दिव्यांग हैं। साल 2005 में उनकी शादी बरबीघा की रहने वाली पुतुल देवी के साथ मंदिर में  हुई थी,तब महिला ने उनकी सेवा करने की बात कही थी। जब पहली संतान हुआ तो वह बच्चे को लेकर चंडीगढ़ अपने बहन के पास भाग गई।  काफी मशक्कत के बाद उसे घर वापस लाया गया। फिर कुछ वर्ष सब कुछ ठीक-ठाक रहा लेकिन फिर दूसरा संतान भी हुआ। तब भी सब ठीक-ठाक चल रहा था। लेकिन अब वो मेरे साथ नहीं रहना चाहती है। वह अपने दोनों बच्चों, घर में रखे करीब लखबीर और आभूषण लेकर  फिर से भाग गई है.

 पति रामविलास ने बताया की अभी तक वो चार बार भागी है। इस बार पता चला कि वह अपने बहन के घर चंडीगढ़ में ही है। उसने पुलिस में आवेदन देकर पत्नी को वापस लाने की गुहार लगाई है. कोई आवेदन मिलने के बाद बरहट थाना की पुलिस ने  नियमानुसार कार्रवाई करने की बात कही है.

Scan and join

Description of image