Daesh NewsDarshAd

पत्नी ने मायके से ससुराल जाने से किया इंकार,तो नाराज पति ने उठाया खौफनाक कदम

News Image

MADHUBANI : - पत्नी ने अपने मायके से ससुराल जाने से किया इनकार, तो नाराज पति ने बड़ी घटना को अंजाम दे दिया. रात के अंधेरे में ससुराल पहुंचकर  पत्नी के साथ ही सास और अपनी दो बेटियों के निर्मम हत्या कर फरार हो गया.

 यह सनसनीखेज वारदात मधुबनीजिले के झंझारपुर के सूखैत गांव की है, और आरोपी दरभंगा जिले के अवाम गांव का रहने वाला पवन महतो है. इस हत्या की सूचना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई,वहीं पुलिस मौके पर पहुंच कर छानबीन में जुट गई है और आरोपी की तलाश कर रही है.

मिली जानकारी के अनुसार, दरभंगा के अवाम गांव के पवन महतो की पत्नी पिंकी देवी पिछले कुछ माह से अपने मायके झंझारपुर के सूखैत में अपने दो बच्चों के साथ रह रही थी। पति अपनी पत्नी को बार-बार  बुला रहा था, पर विवाद की वजह से वह ससुराल नहीं जाना चाह रही थी. इससे नाराज पवन महतो आधी रात को अपने एक साथी के साथ आया और उसने सो रही अपनी सास प्रमिला देवी , पत्नी पिंकी देवी बेटी प्रिया प्रीति को अनाज पीसने वाले जांता के पत्थर और उसके लकड़ी के हैंडल से वार कर मार डाला। इस दौरान सास प्रमिला देवी की पोती सुहानी और पोता शशि वहीं सो रहे थे। दोनों ने कंबल में छिपकर अपनी जान बचाई और फिर पुलिस को सारी घटना की जानकारी दी.

 सुहानी ने पुलिसकर्मी को बताया कि अवाम वाले फूफा जी अपने दोस्त के साथ आये थे और उन्होंने सबको मार डाला। अब पुलिस टीम वहां पहुंच कर जांच कर रही है। वहीं आरोपी पवन महतो और उसका साथ फरार है। हत्या के पीछे पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है. इस विवाद में केस मुकदमे भी हुए थे, जिसकी वजह से पति-पत्नी के बीच तनाव चल रहा था.

 

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image