Daesh NewsDarshAd

क्या खेसारी लाल यादव भी लड़ेंगे लोकसभा का चुनाव ? खूब हो रही है चर्चा

News Image

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर काउंटडाउन शुरु हो गया है. ऐसे में इस बार भोजपुरी स्टार्स काफी ज्यादा चर्चे में हैं. यूं तो फिल्मों को लेकर भोजपुरी कलाकार चर्चे में तो रहते ही हैं लेकिन अब चुनाव को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. इस बार कुछ नए भोजपुरी कलाकार राजनीति में एंट्री मारने जा रहे हैं. जिनमें से खेसारी लाल यादव को लेकर खूब चर्चे हो रहे हैं. ऐसी संभावना जताई जा रही है कि, खेसारी भी इस बार चुनावी मैदान में उतर सकते हैं. बता दें कि, चर्चा तो पवन सिंह को लेकर पूरे जोर-शोर से थी. पावर स्टार पवन सिंह को तो बीजेपी ने आसनसोल से टिकट दे भी दिया था, हालांकि बाद में उन्होंने चुनाव लड़ने से ही इनकार कर दिया. तो वहीं अब खेसारी लाल यादव का नाम भी सामने आ रहा है.

इस सीट से लड़ सकते हैं चुनाव

हालांकि, खबर यह भी है कि खेसारी लाल यादव किस पार्टी और सीट से लड़ेंगे, यह अब तक फाइनल नहीं हुआ है. लेकिन, चर्चा है कि आरजेडी की टिकट पर खेसारी लाल यादव छपरा सीट से चुनाव लड़ सकते हैं. याद दिला दें कि, छपरा खेसारी लाल यादव का गृह जिला है. पिछले दिनों भी साफ तौर पर देखने के लिए मिला था कि, जन विश्वास महारैली से एक दिन पहले खेसारी और तेजस्वी पटना में एक साथ नजर आए थे. दरअसल, जन विश्वास महारैली में शामिल होने के लिए आरजेडी समर्थक पटना पहुंचे थे. उनके मनोरंजन के लिए खेसारी लाल यादव अपनी टीम के साछ पटना में थे. इस दौरान खेसारी जब मंच पर पहुंचे थे तो तेजस्वी भी मौजूद थे. 

छपरा जिले के ही रहनेवाले हैं खेसारी

वहीं, मंच पर खड़े होकर तेजस्वी यादव ने कहा था कि, खेसारी लाल यादव युवा हैं. वो भी चाहते हैं कि बिहार का विकास हो. तेजस्वी यादव के इस बयान के बाद कयासों का बाजार गर्म है. यह भी बता दें कि, खेसारी लाल यादव सारण जिले के रहने वाले हैं. उनका गांव महाराजगंज लोकसभा में है. इस सीट पर राजपूत और भूमिहार वोटर निर्णायक हैं. वहीं, सारण सीट (छपरा) की बात करें तो यहां पर यादव वोटर किसी भी प्रत्याशी की जीत में अहम भूमिका निभाते रहे हैं. यहां पर यादवों की संख्या अच्छी खासी है. खेसारी भी यादव समाज से ही आते हैं. हालांकि, अभी तक साफ नहीं है कि खेसारी लाल यादव किस सीट से चुनाव लड़ेंगे. ये तो आने वाला दिन बताएगा कि, खेसारी लाल यादव चुनाव लड़ते हैं या फिर नहीं.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image