Daesh NewsDarshAd

'2024 और 2025 में RJD को इसी ताबूत में बंद कर देंगे' : सम्राट चौधरी

News Image

नए संसद भवन को लेकर सियासत में घमासान मच गया है. एक के बाद एक बयानबाजी देखने के लिए मिल रही है. एक तरफ जहां विपक्ष की ओर से पूरजोर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है तो वहीं दूसरी बीजेपी भी जवाब देने से नहीं चूक रही है. दरअसल, राजद की तरफ से ट्विटर हैंडल के जरिये नए संसद भवन की तस्वीर शेयर की गई और इसके ठीक बगल में ताबूत की तस्वीर लगाई गई है. राजद ने सीधे तौर पर नए संसद भवन की तुलना ताबूत से कर दी है, जिसके बाद मामला और भी गरमा गया है. 

वहीं, अब राजद को बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने करारा जवाब दे दिया है. सम्राट चौधरी का कहना है कि, लोकतंत्र के मंदिर को ताबूत बताने वाली आरजेडी को 2024 और 2025 के चुनाव में इस देश और राज्य की जनता राजनीतिक रूप से इसी ताबूत में बंद कर देगी. इतना ही नहीं, इस दौरान सम्राट चौधरी ने जदयू के अनशन पर भी चुटकी लेते हुए कहा कि, करीब 18 साल से जदयू सत्ता में है. अगर ये लोग अनशन कर रहे हैं तो इनका शरीर हल्का हो जायेगा. ये लोग भारत को तोड़ने वाले लोग हैं. 

वहीं, इस दौरान सम्राट चौधरी से बिहार में लॉ एंड ऑर्डर को लेकर भी सवाल किया गया. जिस पर सम्राट चौधरी ने कहा कि, बिहार में अपराधी तांडव मचा रहे हैं. लेकिन, सीएम नीतीश कुमार आराम से सो रहे हैं. अब जब बिहार को सीएम नीतीश कुमार से मुक्ति मिलेगी तब ही अपराधी शांत बैठेंगे. सीएम नीतीश कुमार ही बिहार में अपराधियों को संरक्षण दे रहे हैं. वहीं, अब देखने वाली बात होगी कि आगे किस तरह की बयानबाजी देखने के लिए मिलती है.  

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image