Daesh NewsDarshAd

क्या MS Dhoni इस बार नहीं होंगे IPL का हिस्सा ? क्या है अपडेट...

News Image

IPL 2025 को लेकर तमाम क्रिकेट फैंस को बड़े ही बेसब्री से इंतजार है. मेगा ऑक्शन से लेकर इसके खिलाड़ियों को लेकर सस्पेंस बना हुआ है. ऐसे में एक चर्चित खिलाड़ी को लेकर खबर सामने आ रही है और वह हैं एमएस धोनी. दरअसल, उन्हें लेकर लगातार यह सवाल कायम है कि, क्या वे इस बार आईपीएल के हिस्सा होंगे ? तो वहीं अब CSK के सीईओ काशी विश्वनाथन ने एक इवेंट के दौरान धोनी के अगले सीजन में खेलने पर बहुत बड़ा अपडेट जारी कर दिया है. 

बताते चलें कि, धोनी को पिछले दिनों अनकैप्ड प्लेयर लिस्ट में शामिल किए जाने की उम्मीदें चरम पर थीं. अब चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ काशी विश्वनाथन ने कहा कि, "हम भी धोनी को CSK टीम में खेलते देखना चाहते हैं, लेकिन उन्होंने अभी तक किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं की है. मैं आपको 31 अक्टूबर से पहले सबकुछ बता दूंगा. हम उम्मीद कर रहे हैं कि वो खेलेंगे." वहीं, BCCI ने नई रिटेंशन पॉलिसी जारी करने के बाद घोषणा करके बताया था कि सभी टीमों को 31 अक्टूबर तक अपनी-अपनी रिटेंशन लिस्ट सबमिट करनी होगी. 

इसका मतलब अगले एक सप्ताह के भीतर धोनी के IPL 2025 में खेलने पर जरूर कोई पुख्ता अपडेट सामने आ सकता है. जब BCCI के अधिकारियों ने IPL टीम मालिकों से मीटिंग की, तब अफवाहें उड़ी थीं कि CSK ने अनकैप्ड प्लेयर रूल को वापस लाने की मांग की है. लेकिन, बाद में खुलासा हुआ कि BCCI खुद इस नियम को वापस लाना चाहता था. इसके तहत जो भी प्लेयर पिछले 5 साल या उससे ज्यादा समय से इंटरनेशनल क्रिकेट नहीं खेला है, उन्हें अनकैप्ड प्लेयर की लिस्ट में रखा जाएगा. एमएस धोनी को लेकर अभी कुछ साफ नहीं है कि CSK उन्हें अनकैप्ड प्लेयर के तौर पर रिटेन करेगी या फिर उनके लिए एक अलग प्लान बनाया जाएगा. 

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image