Daesh News

काराकाट के चुनाव में पवन सिंह बनेंगे स्टार या बिगाड़ेंगे खेल..

DESK- अंतिम चरण में बिहार के आठ लोकसभा सीटों पर मतदान चल रहा है. इस चरण में काराकाट लोक सभा क्षेत्र काफी चर्चा में आ गया है, क्योंकि यहां एनडीए प्रत्याशी के रूप में पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा और महागठबंधन से राजाराम सिंह चुनावी मैदान में है, तो भोजपुरी स्टार पवन सिंह यहां अपनी जोरदार उपस्थित देते हुए मामले को त्रिकोणात्मक  बनाए हुए हैं. माना जाता है कि पवन सिंह को युवाओं के साथ ही भाजपा के कुछ नेताओं का समर्थन मिल रहा है, क्योंकि पवन सिंह हाल फिलहाल तक बीजेपी में ही शामिल थे, और निर्दलीय चुनाव लड़ने की वजह से उन्हें पार्टी से निकल गया है.

 राजनीतिक विशेषज्ञों की मानता अगर पवन सिंह ज्यादा वोट लाते हैं एनडीए प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा की मुश्किलें बढ़ सकती है. बताते चलें कि इस लोकसभा क्षेत्र की सभी 6 विधानसभा  सीटों पर महागठबंधन का अभी कब्जा है.

 वोटिंग शुरू होने से साथ ही कई बूथों पर वोटरों की लंबी कतार दिख रही है, क्योंकि इस समय भीषण गर्मी पड़ रही है, और मतदाता सुबह-सुबह ही मतदान करके निकल जाना चाह रहे हैं. इस काराकाट लोकसभा सीट से अपना सांसद चुनने के लिए 18 लाख 79 हजार 11 मतदाता अपने मताधिकार का इस्तेमाल कर सकेंगे.इसके लिए 1960 मतदान केंद्र बनाए गए हैं 

Scan and join

Description of image