Daesh NewsDarshAd

स्मृति ईरानी किस सीरियल से करेंगी टीवी जगत में कमबैक ? 15 साल बाद फैंस हुए एक्साइटेड !

News Image

क्या एक्ट्रेस से पॉलिटिशियन बनीं स्मृति ईरानी टीवी जगत में वापसी करने वाली हैं, क्या फैंस को मिलेगा बड़ा सरप्राइज ? दरअसल, यह सवाल सुर्खियों में छाया हुआ है और कई तरह की खबरें स्मृति ईरानी के कमबैक को लेकर सामने आ रही है. बता दें कि, एक्टर से पॉलिटिशियन बनी स्मृति ईरानी को शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी से नेम-फेम मिला था. अब स्मृति ईरानी के 15 साल बाद टीवी पर कमबैक करने को लेकर खबरें आ रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो, स्मृति ईरानी को अनुपमा में स्पेशल कैमियो करते हुए देखा जाएगा. 

इधर, रुपाली गांगुली संग स्मृति ईरानी को स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए देखा जाएगा. दोनों को साथ में देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है. हालांकि, शो में स्मृति की एंट्री को लेकर अभी तक ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं हुई है. वहीं, अनुपमा की बात करें तो शो में हाल ही में 15 साल का लीप आया है. शो में कई नए कैरेक्टर्स को इंट्रोड्यूस किया गया है और वहीं कई पुराने स्टार्स ने शो छोड़ दिया है. रुपाली गांगुली, अरविंद वैद्य और अल्पना बुच अभी भी शो का हिस्सा हैं. मेकर्स शो को एंटरटेनिंग बनाने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं. 

वहीं, स्मृति ईरानी के एक्टिंग करियर पर नजर डालें तो, उन्होंने 1998 में ब्यूटी पेजेंट मिस इंडिया में हिस्सा लिया था. इसके अलावा वो गाना बोलिया... में भी नजर आई थीं. 2000 में उन्होंने अपना एक्टिंग डेब्यू किया था. वो Aatish और हम हैं कल आज और कल में नजर आईं. उन्होंने कविता में भी काम किया. इसके बाद उन्होंने एकता कपूर का शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी मिला था. ये सुपरहिट शोज में से एक हैं. स्मृति को तुलसी के रोल में देखा गया था. इस शो ने उन्हें घर-घर में पहचान दिलाई. 2007 में स्मृति ने शो छोड़ दिया था. हालांकि, उन्होंने 2008 में स्पेशल एपिसोड के लिए कमबैक भी किया था.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image