Daesh News

बगहा में प्रसव के दौरान महिला की मौत, परिजनों ने काटा बवाल

Bagha- प्रसव के दौरान एक महिला की मौत हो गई जिसके बाद जमकर हंगामा हुआ. यह घटना बगहा के धनहा थाना क्षेत्र के दहवा पीएचसी अंतर्गत आरएस हॉस्पिटल का है। प्रसव के दौरान महिला की मौत हो जाने के बाद, अस्पताल के कर्मचारी महिला को छोड़कर फरार हो गए। इसके बाद, महिला के साथ आए परिजन और स्थानीय लोग उग्र हो गए और अस्पताल में जमकर तोड़फोड़ की।

 दरअसल, तमकुहवा निवासी लालबाबू चौधरी की पत्नी उषा देवी (38) को मंगलवार की शाम प्रसव पीड़ा शुरू हुई, जिसे लेकर उन्हें पीएचसी दहवा ले जाया गया। वहां से मरीज को रेफर कर दिया गया। इसके बाद बिचौलियों द्वारा उन्हें एक निजी अस्पताल में पहुंचा दिया गया। प्रसव के दौरान रात में  महिला की मौत हो गई। इस घटना के बाद अस्पताल के कर्मचारी मौके से फरार हो गए, जिससे स्थिति और भी गंभीर हो गई।

धनहा थाना अध्यक्ष धर्मवीर कुमार भारती ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। पुलिस ने मृत महिला का शव अस्पताल से बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों का आरोप है कि अस्पताल की लापरवाही के कारण महिला की जान गई है। पुलिस सभी पहलुओं की जांच कर रही है और फरार अस्पताल कर्मियों की तलाश जारी है।

 बगहा से अजय शर्मा की रिपोर्ट

Scan and join

Description of image