Daesh NewsDarshAd

मौसी के घर निकली महिला लापता, मासूम बेटी का कचरा के ढ़ेर से मिला शव..

News Image

Muzaffarpur- बड़ी खबर मुजफ्फरपुर से है जहां मौसी के घर के लिए अपनी बेटी के साथ निकली महिला लापता है और उसकी मासूम बेटी का शव उसी ब्रीफकेस में कचरे के ढ़ेर में फेंका हुआ  मिला है जिसको लेकर वह मौसी के घर निकली थी. मासूम बच्चा का शव मिलने और महिला के लापता होने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

फिलहाल मिठनपुरा थाना पुलिस कांड की जांच और लापता महिला की  तलाश में जुटी है । घटना के संबंध में बताया जाता है कि गया चाकर बाजार का रहने वाला मनोज कुमार गौशाला चौक के निकट एक मिठाई की दुकान में हलवाई का काम करता था । इसी दौरान उसने चतुर्भुज स्थान मोहल्ले की रहने वाली काजल नामक युवती से 2019 में शादी कर ली । दोनों से मिस्टी नामक एक बेटी का जन्म हुआ था जो फिलहाल साढ़े तीन वर्ष की थी ।मनोज का कहना है कि शुक्रवार को काजल ने उसको बताया कि उसकी मौसी का जन्मदिन है ।जिसमें वह शामिल होने जा रही है. यह कह कर घर से बैग ले कर निकली । शनिवार को उसके घर के पीछे उसी ब्रीफकेस में पैक मिस्टी की लाश बरामद की गई है। यह वही ब्रीफकेस है जिसे लेकर काजल अपनी मौसी के घर जाने की बात कह कर निकली थी। घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन कर रही है ।

 लापता काजल के मोबाइल से ट्रेस करने के आधार पर यह पता चला है कि रामपुर हरि सीतामढ़ी रोड के बाद उसका मोबाइल रेंज से बाहर बताया जा रहा है। पुलिस उसकी तलाश करने में जूटी हुई है ।पूरे मामले को लेकर मिठनपुरा थाना के दरोगा राम इकबाल प्रसाद का कहना है कि मिठनपुरा थाना क्षेत्र के नुनफर मोहल्ले से सूचना मिली थी कि बैग में पैक एक बच्ची का शव कचरे के ढेर में फेंका हुआ है जांच के क्रम में पता चला की बच्ची मोहल्ले के ही मनोज कुमार की है जो अपनी मां काजल के साथ कल घर से निकली थी. घटना के बाद से काजल लापता है.वही बच्ची की मौत की जांच की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है वही एफएसएल की टीम भी जांच कर रही है।

 मुजफ्फरपुर से मुकेश की रिपोर्ट 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image