Daesh NewsDarshAd

RJD नेता की अश्लील हरकत पर महिला का पारा हुआ हाई, कॉलर पकड़कर पीटा

News Image

खबर भागलपुर से है जहां राजद के मनचले नेता की महिला ने दनादन पिटाई कर दी. जिसके बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई. देखते ही देखते मौके पर खूब हंगामा शुरू हो गया. जिसका विडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा है. राजद नेता की पहचान प्रदेश सचिव और पूर्व जिला अध्यक्ष तिरुपति नाथ यादव के रूप में हुई है. वहीं, यह पूरा मामला भागलपुर के छोटी साहिबगंज के ओपी थाना स्थित भूतनाथ मंदिर की है.   

इस पूरे मामले के बारे में बताया जा रहा है कि, महिला अपने परिवार के साथ मंदिर में पूजा करने के लिए पहुंची थी. इसी दौरान राजद नेता अपने दोस्तों के साथ मंदिर में मौजूद था. महिला पर नजर पड़ते ही राजद ने अश्लील हरकत करना शुरू कर दिया. इसके बाद जब महिला मंदिर से निकल रही थी तब भी उसने अश्लील हरकत किया. जिसके बाद महिला का पारा हाई हो गया. महिला ने ना आव देखा ना ताव राजद नेता का कॉलर पकड़कर जमकर पिटाई कर दी. इस दौरान मौके पर देखते ही देखते लोगों की भारी भीड़ जुट गई. 

वहीं, मौके पर मौजूद लोगों ने इस पूरे मामले का विडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. जिसके बाद यह विडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है और इसके साथ ही लोगों के द्वारा खूब शेयर भी किया जा रहा है. इस विडियो में महिला राजद नेता पर आरोप लगा रही है कि राजद नेता गंदे-गंदे इशारे और गंदी बातें कर रहा है. अश्लील हरकतें कर रहा है. इसके बाद पीड़ित महिला ने राजद नेता को मंदिर में ही पकड़ लिया और उसकी जमकर क्लास लगाई. महिला ने राजद नेता को थप्पड़ भी जड़े. महिला के परिजन ने भी राजद नेता तिरुपति नाथ यादव को पकड़ लिया.

 

घटना का जो वीडियो सामने आया उसमें राजद नेता खुद को महिला से बचाते हुए देखे जा रहे हैं. इसके साथ ही अपनी सफाई में बताते दिख रहे हैं कि, महिला के द्वारा उनके ऊपर जो आरोप लगाये गए हैं, वह बेबुनियाद है. वहीं, इस मामले में राजद के मुख्य प्रदेश प्रवक्ता शक्ति यादव ने कहा कि, इसकी तहकीकात करेंगे और साक्ष्यों के साथ कोई आरोप सामने आएगा तो पार्टी अपने कर्तव्य से नहीं चूकेगी. हालांकि, यह तो देखने वाली बात होगी कि राजद नेता पर क्या कुछ एक्शन लिया जाता है. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image