Daesh NewsDarshAd

यूट्यूब पर डांस का वीडियो अपलोड करने वाली महिला का मिला शव..

News Image

Banka - यूट्यूब पर अपने डांस का वीडियो अपलोड कर लोगों का मनोरंजन करने वाली महिला का शव उसके घर से ही बरामद हुआ है, इसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर छानबीन में जुट गई है.

 यह घटना बांका जिले के रजौन थाना क्षेत्र की है.यहां के पड़घरी-लकड़ा पंचायत के लकड़ा गांव में सोशल मीडिया पर  रील बनाने वाली एवं यूट्यूबर महिला की संदेहास्पद स्थिति मौत हुई है. घटनास्थल से जहर का एक डिब्बा बरामद किया गया है।महिला ने आत्महत्या की है या फिर उनकी हत्या हुई है, इसका राज अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ही खुलेगा। पूरे मामले में पुलिस के तमाम बड़े अधिकारी और फोरेंसिक एक्सपर्ट एवं डॉग स्क्वाड की टीम जांच कर रहे हैं। 

मिली जानकारी के अनुसार लकड़ा गांव निवासी राकेश सिंह गुजरात के अहमदाबाद में रहकर मजदूरी करता है।वहीं उनकी करीब 27 वर्षीय पत्नी रेणु देवी घर में अपने दो बच्चों के साथ अकेली रहती थी। महिला घर में ही सोशल मीडिया पर रील बनाने के साथ ही यूट्यूब चैनल पर डांस का वीडियो अपलोड करती थी। पड़ोस की महिला जब रेणु देवी के घर पर गई तो देखा कि रेणु देवी मृत पड़ी हुई है. सूचना के बाद प्रभारी थानाध्यक्ष ऋषि राज व अपर थानाध्यक्ष रवि कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे ।जहां जांच पड़ताल करते हुए शव को कब्जे में ले लिया। इसके बाद मौके पर फोरेंसिक एवं डॉग स्क्वायड की टीम ने पहुंचकर घटनास्थल के आसपास जांच पड़ताल करते हुए सर्च अभियान चलाया।मौके से फोरेंसिक की टीम ने घटनास्थल से जहर का एक डब्बा व अन्य साक्षय जुटाया है। 

प्रभारी थानाध्यक्ष ऋषि राज ने बताया कि हत्या है या आत्महत्या है. पुलिस हर एंगल से जांच पड़ताल कर रही है।साथ ही फॉरेंसिक व डॉग स्क्वायड द्वारा भी जांच पड़ताल की जा रही है।पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी.

 बांका से दीपक कुमार सिंह की रिपोर्ट

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image