Daesh NewsDarshAd

यजुवेंद्र चहल ने इंग्लैंड में ढाया कहर, 2 मैच में लिए 18 विकेट

News Image

भारतीय लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने लगातार दूसरे मैच में पांच विकेट चटकाए, जिससे नॉर्थम्पटनशर ने इंग्लिश काउंटी चैंपियनशिप में लीसेस्टरशर पर नौ विकेट से जीत दर्ज की. पहली पारी में 82 रन पर चार विकेट लेने वाले चहल ने दूसरी पारी में 134 रन पर पांच विकेट लिए. प्रथम श्रेणी क्रिकेट में उन्होंने नौवीं बार पांच विकेट लिए. काउंटी के पिछले दो मैच में चहल अब 18वां विकेट ले चुके हैं. नॉर्थम्पटनशर ने गुरुवार को यहां काउंटी मैच में लीसेस्टरशर की दूसरी पारी को 316 रन पर समेट दिया.

नॉर्थम्पटनशर को इसके बाद जीत के लिए 137 रन की जरूरत थी और टीम ने 30.3 ओवर में एक विकेट के नुकसान पर इसे हासिल कर लिया. कप्तान ल्यूक प्रॉक्टर (नाबाद 68) और जॉर्ज बार्टलेट (नाबाद 54) को लक्ष्य का पीछा करने में कोई परेशानी नहीं हुई. चहल ने इस दौरान लीसेस्टरशर के कप्तान लुईस हिल (14), लियाम ट्रेवास्किस (2), स्कॉट करी (120) जैसे अहम बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई, उन्होंने पिछले मैच की दो पारियों में भी 45 रन पर पांच और 45 रन पर चार विकेट लेकर डर्बीशर के खिलाफ अपनी टीम की 133 रन की जीत में अहम भूमिका निभाई थी.

दो मैच में 18 विकेटयुजवेंद्र चहल ने पिछले मैच में भी नौ विकेट लिए थे. डर्बिशायर के खिलाफ उन्होंने पहली पारी में 45 रन देकर पांच विकेट और दूसरी पारी में 54 रन देकर चार विकेट चटकाए थे और अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई थी. इस लेग स्पिनर ने मौजूदा काउंटी चैंपियनशिप में नॉर्थम्पटनशर के लिए अब तक चार मैच में कुल 19 विकेट हासिल किए हैं.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image