Daesh NewsDarshAd

कांग्रेस प्रत्याशी यशस्विनी सहाय ने कहा कि इंडिया गठबंधन की सरकार बनी तो श्रमिकों को 25 लाख रुपए तक का हेल्थ केयर योजना शुरू की जायेगी...

News Image

हेल्थ कार्ड तहत श्रमिकों का इलाज मुफ्त होगा. कांग्रेस प्रत्याशी यशस्विनी सहाय सोमवार को संसदीय क्षेत्र के विभिन्न क्षेत्रों व लोगों से मिलकर अपने समर्थन में कांग्रेस के पक्ष में मतदान की अपील की. उन्होंने जगह-जगह पदयात्रा, जनसंपर्क व चुनावी बैठक कर लोगों से समर्थन मांगा. मौके पर उन्होंने कहा कि मोदी सरकार पूंजीपतियों के बारे में सोचती है. लेकिन हमारे नेता राहुल गांधी गरीबों व आम लोगों के बारे में चिंता करते हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने सभी वर्गों के हितों के लिए कई योजनाएं तैयार की है. ताकि मोदी सरकार कि गलत नीतियों से परेशान जनता को मदद पहुंचाया जा सके।

पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय ने कहा कि देश की जनता मोदी सरकार की झूठ और जुमले से ऊब चुकी है. देश की जनता ने परिवर्तन का मन बना लिया है और इसी पर वोट कर रही है. इसके बाद जनता को मोदी सरकार की महंगाई, भ्रष्टाचार और बेरोजगारी से मुक्ति मिलेगी।

कांग्रेस प्रत्याशी ने हेसल के देवी मंडप, नायक चौक, ओझा मार्केट, जनक नगर, मोरहाबादी के टैगोर हिल व कुसुम विहार, जगन्नाथपुर में मौसी बाड़ी, कुटे, इंदिरा नगर कुष्ठ आश्रम, कांके के इचापीड़ी, पिठोरिया, सुकुरहूटू, हाईकोर्ट परिसर, कटहल मोड़, तिलता, कांठीटाड़, बरगवा, अखरा मैदान करमटोली, न्यू एरिया मोरहाबादी, सरना अखरा पहाड़ी टोला, चूना भट्टा और खादगढ़ा आदि क्षेत्रों में जनसंपर्क कर लोगों से कांग्रेस के पक्ष में मतदान कर उन्हें विजय बनाने की अपील की।

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image