Daesh NewsDarshAd

कांग्रेस प्रत्याशी यशस्विनी सहाय ने सोमवार को रांची शहर के विभिन्न क्षेत्रों में पदयात्रा, जनसंपर्क व रोड शो कर मतदाताओं से कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

News Image

यशस्विनी सहाय ने कहा कि मोदी सरकार ने अपने 10 साल के शासनकाल में देश के युवाओं को बेरोजगार करने का काम किया है. कांग्रेस की सरकार आयेगी तो युवाओं की समस्याओं को दूर किया जायेगा. कांग्रेस सरकार सबसे पहले खाली पड़े 30 लाख पदों में युवाओं को नौकरी देगी, साथ ही शिक्षित युवाओं को अप्रेंटिसशिप योजना के तहत एक साल तक एक लाख रुपये दिये जायेंगे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सभी वर्गों के बारे में सोचती है. उन्होंने मतदाताओं से अपील करते हुये कहा कि कांग्रेस को वोट देकर उन्हें भारी मतों से विजयी बनाएं।

पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय ने कहा कि मोदी सरकार ने अपने 10 साल के शासनकाल में सिर्फ पूंजीपतियों की सेवा की है. जिस कारण अमीर और अमीर हो गए और गरीबों का जीवन मुश्किल हो गया है. देश में चरम पर पहुंच गई महंगाई व बेरोजगारी पर प्रधानमंत्री कभी भी बातें नहीं करते हैं, क्योंकि महंगाई कम होगी तो उनके पूंजीपति मित्रों की कमाई कम हो जायेगी. उन्होंने कहा कि देश से महंगाई, बेरोजगारी से मुक्ति और संविधान की रक्षा के लिए कांग्रेस को वोट देकर यशस्विनी सहाय को विजयी बनाकर राहुल गांधी के हाथों को मजबूत करें।

यहां चला अभियान : कांग्रेस प्रत्याशी व पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय ने इंडिया गठबंधन के कार्यकर्ताओं के साथ कांटाटोली, लालपुर, अरगोड़ा, हरमू, चर्च रोड, डंगरा टोली, गुदरी, कर्बला चौक, चर्च रोड, कोनका रोड, गुंगू टोली गोस्नर कंपाउंड आदि क्षेत्रों में मतदाताओं से कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image