Daesh NewsDarshAd

वीकेंड पर देखना ट्राय कर सकते हैं से धांसू वेब सीरीज, देखिये पूरी लिस्ट

News Image

वीकेंड पर अगर आपका कहीं बाहर जाने का प्लान नहीं है तो घर पर ही हो सकते हैं पूरी तरह एंटरटेन. दरअसल, हम ओटीटी के खुछ पॉपुलर वेब सीरीज की लिस्ट लेकर आए हैं, जो आपके वीकेंड पर तड़का लगा देंगे. इस लिस्ट में कोई पुरानी वेब सीरीज है तो कोई नई. जरुरी नहीं कि सभी पसंद आए लेकिन एक बार आप देखना ट्राय जरुर कर सकते हैं. करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस में बनीं वेब सीरीज 'लव स्टोरियां' अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई है. इसमें कुछ आम लोगों की खूबसूरत लव स्टोरीज दिखाई गई हैं, जो कहीं न कहीं आपको इंस्पायर करेंगी.  

लिस्ट में अगला नाम शामिल है 'ऐशिज' एक हॉलीवुड फ्रेंच फिल्म है. पब्लिशिंग हाउस के पास रिव्यू के लिए एक किताब आती है. इसमें एक शख्स का जिक्र होता है जो रोज पेस्ट्री शॉप पर जाता है. और फिर कारपेंटर का काम करता है. महिला, किताब पढ़ते-पढ़ते उस कहानी में खो जाती है. शख्स को ढूंढती है और उससे प्यार करने लगती है. आखिर में इस शख्स के बारे में पति को पता चलता है और कारपेंटर उसे मार देता है. इसके बाद है, 'द आफ्टर' 18 मिनट की शॉर्ट फिल्म है. इसमें उस पिता के दर्द को बयां किया गया है जो एक हादसे में अपनी नन्ही सी बेटी और वाइफ को खो देता है. उनकी मौत, इस शख्स के मानसिक स्वास्थ्य का किस तरह प्रभावित करती है, देखना दिलचस्प है. 

हॉलीवुड वेब सीरीज 'रैचिड' क्राइम थ्रिलर है. इसमें एक भाई और बहन की कहानी दिखाई गई है. भाई कुछ प्रीस्ट्स का कत्ल कर देता है. पागलखाने भर्ती हो जाता है. फिर किस तरह उसकी बहन उसे ढूंढकर उसकी जान बचाती है. कहानी काफी इंट्रस्टिंग है. आखिर में शामिल सीरियल किलिंग पर बेस्ट 'द चेस्टनट मैन' वेब सीरीज भी आप देख सकते हैं. नेटफ्लिक्स पर ये उपलब्ध है. इसमें एक शख्स लोगों को मारता है और डेड बॉडी के साथ चेस्टनट से बना एक रूप छोड़ जाता है. पुलिस कैसे इस शख्स तक पहुंचती है, काफी इंट्रस्टिंग स्टोरीलाइन है. तो ये थे वेब सीरीज के लिस्ट जिसे आप वीकेंड पर जरुर ट्राय कर सकते हैं. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image