Daesh NewsDarshAd

टैंकर देख आपके भी रोगटें होंगे खड़े,Border 2 के सेट से आई बीटीएस फोटो

News Image

सनी देओल स्टारर वॉर-ड्रामा फिल्म बॉर्डर 2 की रिलीज का इंतज़ार सभी कर रहे हैं.फिल्म के मेकर्स की तरफ से फिल्म में भारतीय सशस्त्र बल अधिकारी की भूमिका निभाने के लिए सनी देओल,वरुण धवन और दिलजीत दोसांझ को कास्ट किया गया है. बता दे की फिल्म के सह-निर्माता बिनॉय गांधी ने दर्शकों की एक्साइटमेंट को बढ़ाने के लिए मूवी के सेट से कुछ तस्वीरें भी शेयर कर दी है.इन तस्वीरों में सेट में शूट हो रहे जगह के बीटीएस को शेयर किया है.

बता दे की फिल्म के सह-निर्माता बिनॉय गांधी ने तस्वीरों को इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है.इन तस्वीरों में एक बड़ा सा फील्ड देखा जा सकता है. जिसके सेंटर में बड़े-बड़े युद्ध टैंकर रखे हुए है. पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “ऑफिस में एक नॉर्मल डे है!! @निधिदत्ताऑफिशियल केवल आपके लिए! #बॉर्डर2 #रेकी #इंडिया #आर्मी #नेशनफर्स्ट #प्रोड्यूसरलाइफ #इंडिया की #सबसे बड़ी #वॉर #फिल्म.”

बताते चले की इस फिल्म को अनुराग सिंह ने  निर्देशित किया है.जैसा की हम सभी जानते हैं  फिल्म बॉर्डर 2 साल 1997 में रिलीज हुई फिल्म का सेकंड पार्ट है.बात दे की हाल ही में मेकर्स ने इस फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस की है.मालूम हो की  सनी देओल की यह फिल्म डेढ़ साल बाद यानी 23 जनवरी 2026 को रिलीज होने वाली है.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image