Daesh NewsDarshAd

बीमा भारती के संपत्ति का ब्योरा जानकर आप भी रह जायेंगे दंग, बंदूकों का है शौक

News Image

लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार में इस बार कई ऐसे कैंडिडेट्स हैं जिनका बैकग्राउंड बाहुबलियों वाला है. उनमें से बात उस कैंडिडेट की बात करेंगे जो कि बाहुबली नेता अवधेश मंडल की पत्नी हैं. जी हां, आपने सही पकड़ा. यहां हम चर्चा कर रहे हैं जेडीयू से बगावत कर आरजेडी का दामन थामने वाली बीमा भारती की. बता दें कि, बीमा भारती को तमाम तरह के सियासी चर्चाओं के बाद आखिरकार पूर्णिया सीट से उम्मीदवार बनाया गया है. वहीं, क्या आपको इसकी जानकारी है कि, इंडिया गठबंधन की राजद उम्मीदवार बीमा भारती बंदूक की शौकीन हैं. इतना ही नहीं, बीमा भारती के पास तो लग्जरी गाड़ियों का लंबा काफिला भी है.     

बंदूकों की शौकीन हैं बीमा भारती

बता दें कि, जेडीयू से हाल में ही आरजेडी में शामिल हुई बीमा भारती ने नामांकन का पर्चा भरने के दौरान अपनी संपत्ति का जो ब्योरा दिया है उससे पता चलता है कि बाहुबली अवधेश मंडल की पत्नी बीमा भारती करोड़ों रुपये की मालकिन हैं. जानकारी के मुताबिक, पूर्णिया से आरजेडी कैंडिडेट बीमा भारती के पास दो बंदूक है. जिसकी कीमत 3 लाख एवं 1 लाख रुपए बतायी है. बीमा भारती को लग्जरी गाड़ियों का भी शौक है. उनके पास चार-चार लग्जरी फोर व्हीलर हैं. जिसमें फॉर्च्यूनर, क्रेटा, SUV और थार गाड़ी शामिल है. सभी गाड़ियों की कुल कीमत 81 लाख 90 हजार रुपए बताई जा रही है. साथ ही साथ बीमा भारती के पास 350 ग्राम गोल्ड है, जिसकी कीमत 21 लाख रुपए बतायी है. वहीं 900 ग्राम चांदी है जिसकी कीमत 69 हजार तीन सौ रुपए. इसके अलावा बीमा भारती के पास 9 लाख 60 हजार रुपए कीमत का स्टोन है.

पूर्णिया सीट से दिखायेंगी दम खम

इसके अलावे बीमा भारती की ओर से यह भी ब्योरा दिया गया है कि, उनका पटना, पूर्णिया एवं भवानीपुर में अलग-अलग बैंक खाता है. पटना एसबीआई में 1 लाख 74 हजार 598 रुपए हैं. पूर्णिया में 19 हजार 453 रुपये जमा है. भवानीपुर शाखा में तीन लाख 80 हजार 881 रुपए हैं. वही दो LIC है. एक LIC 5 लाख की वहीं दूसरी LIC 3 लाख रुपए की है. बीमा भारती के पास नकद चार लाख 50 हजार रुपये हैं. वहीं उनके पति अवधेश मंडल के पास 2 लाख 75 हजार रुपये हैं. तो कुल मिलाकर देखा जाए तो बीमा भारती शानो-शौकत से रहने वाली कैंडिडेट हैं. वहीं, उनके पॉलिटिकल करियर पर थोड़ा नजर डालें तो, रुपौली विधानसभा क्षेत्र से जेडीयू विधायक बीमा भारती ने 23 मार्च की देर शाम पार्टी से इस्तीफा दे दिया था. इस्तीफा देने के ठीक बाद यानि कि 24 मार्च को उन्होंने राष्ट्रीय जनता दल की सदस्यता ग्रहण कर ली. राबड़ी आवास पर पहुंचकर लालू यादव और तेजस्वी यादव से मुलाकात की और आरजेडी का दामन थाम लिया. इसके बाद से ही कयास लगाये जा रहे थे कि बीमा भारती पूर्णिया से चुनाव लड़ सकती है और आखिरकार पूर्णिया से बीमा भारती ही चुनावी मैदान में हैं. उन्होंने नामांकन भी कर दिया है. इस सीट के लिए पप्पू यादव को लेकर काफी सियासत भी हुई लेकिन बीमा भारती ने पर्चा भर दिया है. देखना दिलचस्प होगा कि, बीमा भारती को कितना समर्थन मिलता है.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image