Daesh News

प्रेम प्रसंग में युवक की निर्मम पिटाई, वीडियो वायरल..

Motihari -मोतिहारी मे एक युवक को नंगा कर पिटाई करने का विडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में पिटाई खा रहे युवक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के हवाई अड्डा निवासी के रूप में हुई है। घटना के पीछे की वजह लड़की से प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है। वीडियो सामने आने के बाद सदर एएसपी शिखर चौधरी ने जांच कर वीडियो में दिख रहे सभी युवक पर कार्रवाई की बात कही है।

 घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि हवाई अड्डा निवासी एक युवक कुमार  फिल्म देखने के लिए जानपूल के तरफ गया था फिल्म देख कर जैसे निकला वैसे ही कुछ लड़के उसे जबरन बुला कर सुनसान इलाके में लेकर चले गए,उसके बाद उसके साथ जम कर मारपीट किया, युवक के पिटाई के दौरान उसका पैंट खोल नंगा कर दिया फिर उससे थूक चटवाया, इस दौरान पीड़ित लड़का सभी से रहम की भीख मांगता रहा लेकिन किसी ने उसकी एक न सुनी,इतना ही नहीं पिटाई के दौरान उसे गोली मारने की भी बात लगातार कही जा रही है  इस दौरान आसपास के लोगो की नजर पड़ी तो सभी वहा से फरार हो गए, उसके बाद युवक की जान बची। 

इस सम्बन्ध में सदर एएसपी शिखर चौधरी ने बताया कि एक युवक का पिटाई का विडियो सामने आया है। जिसमे सात से दस की संख्या में युवक एक युवक को नंगा कर पीट रहे हैं। परिजन से आवेदन ले कर विडियो में दिख रहे सभी युवक पर कार्रवाई की जाएगी।

मोतिहारी से प्रशांत की रिपोर्ट 

Scan and join

Description of image