Daesh NewsDarshAd

बीवी से झगड़े के बाद टावर पर चढ़ा युवक, घंटे भर चला हाई वोल्टेज ड्रामा

News Image

खबर मोतिहारी से है जहां एक युवक का हाई वोल्टेज ड्रामा घंटे भर बिजली के टावर पर चला. किसी ने इसकी जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद काफी मशक्कत के बाद युवक को टावर से नीचे उतारा और किसी तरह समझा-बुझाकर उसे घर भेजा. बता दें कि, यह पूरा मामला जिले के पहाड़पुर थाना क्षेत्र के पकड़िया बनकट चवर की है. इस दौरान लोगों की भारी भीड़ जुटी रही.

वहीं, इस पूरे मामले के बारे में बताया जा रहा है कि, पारिवारिक कलह और अपनी बीवी से तंग आकर युवक सैकड़ो फुट ऊंचे हाई टेंशन बिजली के टावर पर चढ गया. गनीमत यह रही कि उस वक्त लाइट का कनेक्शन कट था. जिसके बाद युवक के साथ किसी तरह की अनहोनी नहीं हुई और वह बच गया. वहीं, युवक को टावर पर चढते ग्रामीणों ने देखा जिसके बाद उन्होंने हल्ला किया. 

इस दौरान युवक का हाई वोल्टेज ड्रामा घंटे भर तक चला. परिजन और गांववाले लाख मिन्नतें करते रहे लेकिन सिरफिरा युवक नीचे नहीं उतरा. वहीं, ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद किसी तरह समझा-बुझाकर युवक को टावर से नीचे उतारा. इनरवाभार पंचायत के वार्ड 13 पकड़िया गांव निवासी 25 साल का राजन महतो के म्रूप में हुई है. वहीं, इस पूरे ड्रामे का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा. 

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image