Daesh NewsDarshAd

पटना में गंगा नदी में नहाने के दौरान डूबा युवक, शव को खोने में जुटी SDRF टीम

News Image

इस वक्त की बड़ी खबर राजधानी पटना से सामने आ रही है जहां गंगा नदी में नहाने के दौरान बड़ा हादसा हो गया. दरअसल, पटना के एनआईटी घाट पर युवक अपने परिजनों के साथ नहाने के लिए पहुंचा था और नहाने के दौरान ही वह डूब गया. जिसके बाद परिजनों का बीच कोहराम मच गया. मौके पर मौजूद किसी ने इस घटना की सूचना एसडीआरएफ को दी, जिसके बाद एसडीआरएफ की टीम घटनास्थल पर पहुंची और युवक के शव की खोजबीन में जुट गई. 

परिजनों ने प्रशासन पर लगाया आरोप 

इस घटना के बाद युवक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. वहीं, जब पूरे घटना की जानकारी परिजनों ने दी, तब उन्होंने प्रशासन पर बड़ा आरोप लगाया. दरअसल, उनका कहना था कि, युवक सभी के साथ नहाने के लिए आया था लेकिन उसी दौरान यह हादसा हो गया. इसके बाद युवक के शव का भी कुछ पता नहीं चल पा रहा. वहीं, प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि, कई बार बोलने के बावजूद कैमरा चेक नहीं किया गया. 

बारिश के कारण उफान पर नदियां 

बता दें कि, इन दिनों बिहार के लगभग हर जिले में झमाझम बारिश हो रही है. जिसका असर नदियों के जलस्तर पर देखने के लिए मिल रहा है. दरअसल, लगातार हो रही बारिश के कारण नदियों का जलस्तर बढ़ रहा है. गंगा, कोसी, गंडक, पुनपुन जैसी नदियां अब उफान पर है. जिसके बाद से लगातार लोगों से भी अलर्ट रहने की अपील की जा रही है. गंगा किनारे जाने से लोगों को परहेज करने की सलाह दी जा रही है लेकिन, इसके बावजूद लोग नहीं मान रहे. नतीजन, बड़ी घटना हो रही.     

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image