Daesh NewsDarshAd

निर्माण कार्य के दौरान क्रेन की चपेट में आया युवक, हुई दर्दनाक मौत

News Image

बड़ी खबर राजधानी पटना से सामने आ रही है जहां पटना पीएमसीएच अस्पताल के निर्माण कार्य में लगे क्रेन से ठोकर लगने पर युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसके बाद आनन-फानन में स्थानीय लोग और मौके पर मौजूद पुलिस के सहयोग से पीएमसीएच अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन, इलाज के दौरान ही युवक ने अपना दम तोड़ दिया. वहीं, युवक की पहचान (18 वर्षीय) शाहीन अख्तर के रूप में की गई है.

वहीं, घटना पीरबहोर थाना क्षेत्र के सब्जीबाग मोड़ की है जहां पीएमसीएच की ओर जा रहे बड़े क्रेन की चपेट में एक युवक आ गया. मौके पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई. स्थानीय लोग और पुलिस कर्मियों ने घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया लेकिन इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई. इस घटना के बाद पीरबहोर पुलिस ने क्रेन के चालक और क्रेन को जब्त कर लिया है. साथ ही पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

जानकारी के मुताबिक, मृतक शाहीन अख्तर मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया जा रहा है जो निर्माण कार्य में लगे क्रेन के चपेट में आने से घायल हो गया था. हालांकि, पुलिस के मुताबिक परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है और उसके शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. साथ ही पुलिस आस-पास में लगे CCTV कैमरे की जांच भी कर रही है. जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि, घटना कैसे हुई. फिलहाल, पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image