Daesh NewsDarshAd

बिहार: चैलेंज लगाया और खा गया 150 मोमोज, पेट को गोदाम समझने के चक्कर में चली गई जान

News Image

बिहार में मोमोज खाने की लत एक नौजवान पर भारी पड़ गई. उसने चैलेंज लगाया और इतने मोमोज खाए कि उसकी मौत ही हो गई. किलर मोमोज की ये डराने वाली हकीकत बिहार के गोपालगंज जिले की है. इस घटना की जानकारी पुलिस ने दी.

दरअसल, यह मामला गोपालगंज जिले के थावे के सिहोराव गांव में हुआ. 23 वर्षीय मृतक युवक का नाम विपिन पासवान है. वह थावे के सिहोराव गांव के निवासी विशुन मांझी का पुत्र था. बताया जाता है कि मृतक विपिन पासवान मोबाइल फोन का मैकेनिक था. उसकी सीवान में ज्ञानी मोड़ पर मोबाइल फोन रिपेयरिंग की दुकान है. मृतक के परिजनों के मुताबिक विपिन रोज की तरह अपने मोबाइल दुकान पर काम कर रहा था. काम के दौरान उसके मोबाइल पर दोस्तों का फोन आया. वह दुकान बंद कर अपने दोस्तों के साथ सीवान के ज्ञानी मोड़ पर मोमोज खाने चला गया.

मोमोज खाने का चैलेंज

दुकान पर उसका दोस्तों से मोमोज खाने को लेकर चैलेंज लग गया. इसी चैलेंज में उसने एक दो नहीं बल्कि सौ से ज्यादा मोमोज खा लिए. विपिन के दोस्तों के मुताबिक तो उसने डेढ़ सौ मोमोज खा लिए थे. जिसके बाद उसकी तबीयत बिगड़ने लगी. मृतक के परिजनों ने बताया कि मोमोज की दुकान पर ही वह बेहोश हो कर जमीन पर गिर गया. दोस्तों ने इसे पहले मजाक समझा. लेकिन बाद में जब उसे होश नही आया. तब वो लोग उसे आनन फानन में सीवान के बदहड़िया में निजी अस्पताल में ले गए.

इलाज से पहले ही हो गई मौत

लेकिन इलाज से पहले ही डॉक्टरों ने विपिन को मृत घोषित कर दिया. उधर गोपालगंज के थावे से जुड़ा होने के चलते विपिन के शव को गोपालगंज सदर अस्पताल में भेज दिया गया. यहां थावे पुलिस के शव का पोस्टमार्टम कराया. उसके बाद परिजनों को शव सौंप दिया गया. थावे थानाध्यक्ष शशि रंजन कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. थानाध्यक्ष ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आने के बाद ही मौत के असली कारणों का खुलासा हो पाएगा.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image