Daesh NewsDarshAd

पिस्टल के साथ युवक ने बनाई रील्स, वीडियो वायरल, अब पुलिस कर रही तलाश

News Image

इंटरनेट मीडिया में प्रसिद्धि पाने के लिए युवा वर्ग इन दिनों रील्स बनाने में जुटा हुआ है. इस चक्कर में कई बार नियम व कानून की अनदेखी भी कर देता है और इसका खामियाजा उसे उठाना पड़ता है. ऐसा ही एक वाक्या रोहतास के कोचस थाना क्षेत्र में सामने आया. यहां एक युवक ने पिस्टल के साथ रील्स बनाई और उसे फेसबुक में लोड कर दिया. एक रील में युवक अपने हाथ में पिस्टल लेकर एक डायलॉग पर एक्टिंग कर रहा है.

जब इसकी जानकारी पुलिस को मिली, तब पुलिस ने युवक के घर पर छापामारी किया लेकिन ने युवक पिस्टल के साथ फरार बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि, बाबू शेर सिंह नाम के फेसबुक आईडी से युवक ने पिस्टल के साथ वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम, फेसबुक एवं अन्य सोशल मीडिया के अकाउंट पर लोड कर द‍िया था.

वहीं, इस मामले में कोचस के थानाध्यक्ष अमोद कुमार का कहना है कि ने पुलिस को परिजनों ने बताया कि उसने नकली पिस्टल रखी थी, लेकिन पुलिस को जब तक यह पिस्टल मिल नहीं जाता तब तक यह कहना जल्दबाजी होगा कि वीडियो में दिख रहा पिस्टल नकली है या असली. फिलहाल, युवक फरार बताया जा रहा है. पुलिस युवक को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है. 

यहां बताना लाजिमी होगा कि सूचना क्रांति के इस युग में रील्स बनाने का चलन कुछ ज्यादा ही बढ़ गया है और आज के दौर में हर वर्ग मोबाइल के माध्यम से रील्स बनाकर रातों रात इंटरनेट मीडिया में प्रसिद्ध होना चाहता है. इस दौरान उनके द्वारा नियम कायदों को भी ताक पर रख दिया जाता है. रील्स बनाने का भूत सबसे अधिक युवा वर्ग पर सवार है, इसके चक्कर में उनके द्वारा कानून को भी हाथ में लिया जा रहा है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image