Daesh NewsDarshAd

10 जुलाई को बिहार आ रहे यूट्यूबर मनीष कश्यप, व्यवहार न्यायालय में होगी पेशी

News Image

सोशल मीडिया पर फर्जी वीडियो वायरल करने के मामले में यूट्यूबर मनीष कश्यप तमिलनाडु के केंद्रीय जेल मदुरई में बंद हैं. लेकिन, इस बीच बड़ी खबर है कि, मनीष कश्यप जल्द ही बिहार आने वाले हैं. दरअसल, मनीष कश्यप को कोर्ट ने व्यवहार न्यायालय में पेश करने का आदेश दिया है. वहीं, मनीष कश्यप के बिहार आने को लेकर बेतिया के चौक-चौराहे पोस्टर्स से पट गए हैं. पोस्टर के जरिये बिहार के बेटे मनीष कश्यप को लौटाने की मांग की जा रही है. 

'गरीबों की आवाज उठाने वाला आज जेल में बंद'

लोगों के द्वारा पोस्टर के जरिये यह भी लिखा गया है कि, "गरीबों की आवाज उठाने वाला आज जेल में बंद है, बिहार के गरीब मजदूरों की आंखें नम है." एक तरफ जहां मनीष कश्यप को सपोर्ट करने वाले लोग बेसब्री से उनके बिहार आने का इंतजार कर रहे हैं. तो वहीं, दूसरी तरफ उनका विरोध करने वाले लोग पोस्टर्स को फाड़ भी रहे हैं.  

27 जून को फिजिकली नहीं हुए थे प्रेजेंट 

बता दें कि, 27 जून को भी मनीष कश्यप के बिहार आने की खबर थी. 27 जून को मनीष कश्यप की बेतिया कोर्ट में पेशी होने वाली थी लेकिन उन्हें फिजिकली प्रेजेंट नहीं कराए जाने को कोर्ट के आदेश की अवमानना बताया था. वहीं, अब कोर्ट ने मनीष कश्यप के वकील के आवेदन पर सुनवाई करने का आदेश दिया है. जिसके बाद 10 जुलाई को मनीष कश्यप व्यवहार न्यायालय में पेश हो सकते हैं. 

फर्जी वीडियो वायरल करने के मामले में गए थे जेल 

बता दें कि, यूट्यूबर मनीष कश्यप तमिलनाडु में बिहारियों की पिटाई के मामले में सोशल मीडिया पर फर्जी वीडियो वायरल करने का आरोप लगा था. इस मामले में तमाम जांच किये गए थे, जिसके बाद यूट्यूबर मनीष कश्यप को जेल भेजा गया था. फिलहाल, वे तमिलनाडु के केंद्रीय जेल मदुरई में बंद हैं.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image