Daesh NewsDarshAd

LIVE मैच के बीच ही कूटा गए युजवेंद्र चहल, वीडियो खूब हो रहा वायरल

News Image

देश में इन दिनों भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेली जा रही वनडे सीरीज खूब सुर्खियां बटोर रहा है. पहले वनडे में जहां इंडिया ने जीत दर्ज की तो वहीं दूसरे वनडे में भारतीय टीम को 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. जिसके बाद दोनों देशों के टीमों के बीच मैच ड्रा हो गया. इस बीच दूसरे वनडे सीरीज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में भारतीय टीम के स्टार स्पिनर कहे जाने वाले यजुवेंद्र चहल की जमकर पिटाई की जा रही है और उनकी पिटाई कोई और नहीं बल्कि भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा कर रहे हैं. 

दरअसल, इस वीडियो में युजवेंद्र चहल, विराट कोहली और जयदेव उनादकट डगआउट में बैठे रहते हैं. इतने में ही रोहित शर्मा भी वहां आते हैं और युजवेंद्र चहल की मजाकिया लहजे में पिटाई करने लग जाते हैं. यह देख कर विराट कोहली और जयदेव उनादकट की भी हंसी छूट पड़ती है. वहीं, इस पूरे वाकया का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है. इसके साथ ही इस वीडियो को लोगों द्वारा खूब पसंद भी किया जा रहा है. इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट्स भी आ रहे हैं. कोई यजुवेंद्र चहल और रोहित शर्मा के दोस्ती की मिसाल दे रहे तो कोई वीडियो की खूब सराहना कर रहे हैं. 

बता दें कि, यजुवेंद्र चहल और रोहित शर्मा काफी अच्छे दोस्त भी कहे जाते हैं. यजुवेंद्र चहल काफी मजाकिया मिजाज के इंसान हैं और इससे पहले भी कई बार मजाकिया लहजे वाली तस्वीरें या वीडियो सामने आ चुका है. वहीं, इस वीडियो को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. यह भी बता दें कि, यजुवेंद्र चहल, विराट कोहली और रोहित शर्मा प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं थे. मैच देखने के दौरान कैमरा का फोकस उन सभी पर गया और ये वीडियो वायरल हो गया. वहीं, अब भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीसरा मैच 1 अगस्त को त्रिनिदाद के ब्रायन लारा स्टेडियम में खेला जाएगा. जिसको लेकर फैंस की बेताबी बढ़ी हुई है. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image