Daesh NewsDarshAd

4 जून को बजरंगबली का दिन है, उस दिन तानाशाही को जवाब मिलेगा..

News Image

DESK-4 जून मंगलवार का दिन है और मंगलवार का दिन बजरंगबली का दिन है. इस दिन रिजल्ट में बजरंगबली तानाशाही  को खत्म करेंगे.. ये बातें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जेल जाने से पहले आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा.

 सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि वह एक फर्जी केस में जेल जा रहे हैं. अब वापस कब आएंगे उन्हें नहीं पता है, पर देश के लिए हुए भगत सिंह की तरह वें फांसी पर चढ़ने के लिए तैयार हैं. अरविंद केजरीवाल ने  जेल जाने से पहले राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की समाधि स्थल पर जाकर नमन किया और हनुमान जी मंदिर में जाकर पूजा अर्चना की.

 लोकसभा चुनाव की चर्चा करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि जो भी एग्जिट पोल आया है वह सभी 4 तारीख को सभी फर्जी साबित होने वाला है. बीजेपी को खुश करने के लिए टीवी चैनल मनमानी सीटे एग्जिट पोल में दिख रही है. उन्होंने इंडिया गठबंधन के नेताओं से अपील की की मतगणना के दिन अपने कार्यकर्ताओं को निर्देशित करें कि मतगणना के अंतिम समय तक हुए काउंटिंग सेंटर पर बने रहे, चाहे वह हारते हुए ही नजर क्यों ना आवे.

 बताते चलें कि दिल्ली शराब नीति घोटाले में अरविंद केजरीवाल को ED की टीम नहीं गिरफ्तार किया था. सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव प्रचार के लिए अरविंद केजरीवाल को अंतरिम जमानत दी थी  और 2 जून को कोर्ट के समक्ष सरेंडर करने का आदेश दिया था. इस बीच अरविंद केजरीवाल की तरफ से स्वास्थ्य संबंधी कुछ जांच के लिए 7 दिन की अंतरिम जमानत बढ़ाने की याचिका दायर की गई थी, पर उनकी याचिका पर फैसला नहीं मिल पाया. इसलिए अरविंद केजरीवाल आज कोर्ट में सरेंडर करने जा रहे हैं. अब अगले आदेश तक हुए तिहाड़ जेल में रहेंगे.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image