Daesh NewsDarshAd

अदिती राव हैदरी ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ संग की शादी, तस्वीरें को किया शेयर

News Image

अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ के शादी की खबरें पिछले दिनों सोशल मीडिया पर खूब छाई थी. दोनों के जल्द ही शादी के बंधन में बंधने को लेकर चर्चा जोरों पर थी और आखिरकार दोनों एक दूजे के हो ही गए. बता दें कि, एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी और एक्टर सिद्धार्थ ने गुपचुप शादी रचा ली है. बता दें कि, कपल ने मार्च में सगाई की थी और तब से फैंस इनकी शादी का इंतजार कर रहे थे. फाइनली इस जोड़ी ने सीक्रेट शादी कर ली है. इसी के साथ अब एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सिद्धार्थ संग अपनी शादी की पहली तस्वीरें भी शेयर की हैं.

शादी के फोटोज पर नजर डालें तो, तस्वीरों में कपल ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आ रहे हैं और एक दूसरे में खोए हुए दिख रहे हैं. वहीं शादी की अनाउंसमेंट करते हुए एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर वेडिंग की फोटो शेयर की हैं.  तस्वीरें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने दिल छू लेने वाला कैप्शन भी लिखा है. अदिति ने लिखा कि, "आप मेरे सूरज हो, मेरे चंद्रमा और मेरे सभी सितारे हो..."अनंत काल तक पिक्सी सोलमेट्स बने रहने के लिए... हंसने के लिए, कभी बड़े न होने के लिए...अनंत प्यार के लिए, प्रकाश और जादू के लिए, मिसेज एंड मिस्टर अदु-सिद्धू.

बता दें कि, अदिति-सिद्धार्थ ने अपनी शादी की कई तस्वीरें शेयर की हैं. जिससे पता चलता है कि कपल ने मंदिर में शादी रचाई है. दुल्हन बनीं अदिति इस दौरान बेहद सादगी भरे अंदाज में दिखीं.अपने स्पेशल डे पर हीरामंडी एक्ट्रेस गोल्डन स्ट्राइप के साथ बेज कलर के लहंगे में नजर आईं. उन्होंने बालों में गजरा लगाया हुआ था और मिनिमल मेकअप किया हुआ था. वे सादगी में भी बेहद खूबसूरत दुल्हन लग रही थीं.वहीं उनके दूल्हे मियां यानी सिद्धार्थ व्हाइट कलर के कुर्ते और धोती में जंच रहे थे. तस्वीरों में कपल वरमाला डाले हुए भी दिख रहा है. वहीं शादी के बाद घर के बुजुर्गों को न्यूली मैरिड कपल को आशीर्वाद देते हुए भी देखा जा सकता है. फिलहाल दोनों कपल्स के पास बधाइयों का तांता लग गया है. 

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image