Daesh News

बिहार में गरजे अमित शाह, बोले- लालू-नीतीश का स्वार्थी गठबंधन बिहार में ला देगा जंगलराज

बिहार के झंझारपुर में सभा करते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने लालू-नीतीश की जोड़ी पर हमला करते हुए 2024 के लिए समर्थन मांगा.

  1. 2024 में चुनाव आ रहा है. 2014 में 40 प्रतिशत वोट और 31 सीटों के साथ आपने भाजपा की सरकार बनवाई, इसलिए धन्यवाद. 2019 में 53 प्रतिशत वोट और 39 सीटें देकर सरकार बनवाई.
  2. झंझारपुर की जनता जिस उत्साह के साथ मोदी जी के समर्थन में यहां आई है, उससे मुझे पूरा भरोसा है कि बिहार में 39 सीटों का रिकॉर्ड तोड़कर सभी 40 सीटें इस बार NDA और भाजपा जीतने जा रही है.
  3. लालू यादव एक्टिव हो गए हैं. नीतीश कुमार इन-एक्टिव हो गए हैं. लालू-नीतीश का स्वार्थी गठबंधन बिहार में ला देगा जंगलराज.
  4. ये लोग यूपीए के नाम से नहीं आए क्योंकि इन्हें पुराने घोटालों का डर है. लेकिन ये लोग नाम बदलकर वापस आए हैं.
  5. ये लोग रक्षाबंधन की छुट्‌टी रद्द कर देते हैं. सनातन का नाम रोगों से जोड़ते हैं. इनका काम तुष्टिकरण है.
  6. लालू-नीतीश को बिहार विधानसभा में जिताया और मोदी जी को पीएम नहीं बनाया तो पूरा सीमांचल घुसपैठियों से भर जाएगा.
  7. लालू यादव वोट के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं. शराब माफिया, बालू माफिया हावी हैं. टाइम बम बरामद हो रहे हैं. बाढ़ से रक्षा करने की बजाय नीतीश कुमार सो रहे हैं.
  8. लालू-नीतीश की जोड़ी तेल-पानी की तरह है. तेल का कुछ नहीं जाएगा, पानी मैला हो जाएगा. नीतीश कुमार ने पीएम बनने के लिए जो गठबंधन किया है, वे इसमे भी डूबेंगे.
  9. अभी यहां लालू-नीतीश जी की सरकार चल रही है. हर रोज़ बिहार के अंदर गोलीबारी, लूट, अपहरण, पत्रकारों की ह’त्या, दलितों की हत्या के किस्से बढ़ते जा रहे हैं… रेलवे मंत्री रहते हुए लालू जी ने अरबों का भ्रष्टाचार किया। ये UPA नाम के साथ नहीं आ सकते इसलिए इन्होंने INDIA गठबंधन नाम रखा है, नाम कोई भी बदले यह वहीं लालू प्रसाद यादव है जिसने बिहार को सालों तक पीछे धकेलने का काम किया है.
  10. जनवरी में रामजन्मभूमि अयोध्या में भव्य मंदिर बनेगा और रामलला वहीं विराजेंगे.
  11. मोदी जी धारा 370 खत्म कर कश्मीर को भारत का अभिन्न हिस्सा बनाया है.
  12. दरभंगा एयरपोर्ट मोदी सरकार में बना और तीन साल में 16 लाख लोग यात्रा कर चुके हैं.
  13. 2020 दिसंबर में मोदी जी ने बिहार में दूसरा एम्स दरभंगा में दिया. लेकिन नीतीश सरकार ने जमीन देकर वापस ले ली। नीतीश सरकार ने वापस नहीं लिया होता तो अब तक बहुत कुछ बन गया होता. इनके कारण 1250 करोड़ की लागत से बनने वाला एम्स रुक गया है.
  14. हमने मिथिला के मखाना को जीआई टैग दिया. 5 लाख से अधिक मखाना किसानों को लाभ हुआ.
  15. “कुछ दिन पहले ये लालू-नीतीश जी की सरकार ने फतवा जारी किया की बिहार में रक्षाबंधन की छुट्टी नहीं होगी, जन्माष्टमी की छुट्टी नहीं होगी और बिहार की जनता ने जो आक्रोश दिखाई उससे उनकी शान को काम आप लोगों ने किया है!
  16. G20 में जब हमारे प्रधानमंत्री दुनिया भर के अनेक देशों के राष्ट्राध्यक्षों के बीच अफ्रीकन यूनियन को G20 में शामिल करते हैं, तो हमारी छाती चौड़ी हो जाती है.