Daesh News

पुलिस ने किया अनुपम खेर ने दफ्तर में चोरी करने वालों को अरेस्ट

बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर अनुपम खेर के दफ्तर में दो दिनों पहले चोरी की घटना हुई.एक्टर ने अपने ऑफिस के टूटे दरवाजो की तस्वीर शेयर कर मामले की जानकारी दी थी. वही इस पुरे मामले पर अब मुंबई पुलिस ने करवाई की है उन आरोपी चोरों को अपनी हिरासत में ले लिया है साथ ही जो सामन चोरी हुए थे वो भी अनुपम खेर को वापस कर दिया गया है.

वही इस पुरे मामले पर अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर तस्वीर सहरे कर के मुंबई पुलिस को थैंक्यू बोला है.जो तस्वीर अनुपम खेर ने शेयर किया है उसमें उन्होंने एक नोट लिखा है और कहा है 'मेरे दफ्तर में तोड़फोड़ करने वाले, मेरी तिजोरी और #MaineGandhiKoNaiMara के नेगेटिव चोरी करने वाले दोनों चोरों को पकड़ने के लिए मुंबई पुलिस के लिए मेरी दिल से सराहना है. ये फैक्ट है कि ये 48 घंटों में किया गया जो उनकी अद्भुत कोशिशों को दिखाता है!! जय हो!'

बताते चले के एक मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दलेर बहरीम खान और माजिद शेख  ने मिलकर अनुपम खेर के दफ्तर में चोरी की थी. वही इस मामले पर पुलिस ने तुरंत करवाई करतेहुए दोनों ही अपराधियों को शुक्रवार रात जोगेश्वरी इलाके से हिरासत में लिया था.वही पुलिस के मुताबिक दोनों ही रेगुलर चोरी किया करते थे.

Scan and join

Description of image