Daesh NewsDarshAd

पश्चिम चम्पारण में सहायक मैनेजर को गोली मार कर लूटपाट..

News Image

Bettiah -खबर पश्चिम चम्पारण से है, जहां लूटपाट के दौरान गौनाहा थाना क्षेत्र के बेलसंडी उत्तर बिहार क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक के सहायक प्रबंधक को गोली मार दी गई है.

यह घटना गौनाहा थाना क्षेत्र के बेलहवा व लक्ष्नौता के बीच की है जहां ग्रामीण बैंक बेलसंडी के सहायक प्रबंधक पंकज कुमार को अज्ञात अपराधियों ने बांये हाथ मे गोली मार दी और वे फरार हो गए है। सूचना मिलने पर स्थानीय थाना की पुलिस दल बल के साथ घटना स्थल पहुंच मामले की छानबीन में जुटी.

वहीं घायल सहायक प्रबंधक को स्थानीय रेफरल अस्पताल इलाज के लिए भर्ती कराया गया, जहां स्थिति को चिंताजनक देखते हुए चिकित्सक डॉ शशि कुमार ने उन्हे बेतिया रेफर कर दिया गया है। 

बताते चले कि अपराधियों ने सहायक प्रबंधक के मोटरसाइकिल, बैग व बैंक का चाभी सहित पास में रखे दो हजार रुपए नगद लूट ली और घटनास्थल से फरार हो गये है। गौनाहा थानाध्यक्ष विनोद कुमार ने बताया कि हरदी बेलहवा व लक्ष्नौता गांव के बीच बेलसंडी ग्रामीण बैंक के सहायक प्रबंधक के बायें हाथ मे गोली मार कर घायल करने की सुचना मिली है। सुचना पर पुलिस को घटनास्थल पर भेज कर जांच पड़ताल किया जा रहा है। जल्द ही अपराधियों की पहचान कर गिरफ्तार कर लिया जाएगा। घटना कि सुचना मिलते ही डीएसपी जयप्रकाश सिंह अस्पताल पहुंच कर घटना की जानकारी लिये है। 

बेतिया से आशीष की रिपोर्ट 

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image