Daesh NewsDarshAd

भोजपुरी एक्ट्रेस ने की खुदकुशी, अपने आखिरी व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा बहुत कुछ

News Image

भागलपुर जोगसर थाना क्षेत्र के आदमपुर जहाज घाट स्थित दिव्यधर्म अपार्टमेंट में एक्टर अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई. घटना की जानकारी होने पर जोगसर पुलिस मामले की जांच के लिए पहुंची थी. पुलिस ने घटनास्थल की एफएसएल से जांच कराई है. मौके से गले में लगा साड़ी का फंदा, मोबाइल समेत अन्य सामग्री जब्त की गई है. परिजनों के मुताबिक, उसने भोजपुरी, हिंदी समेत कई फिल्मों, सीरीयल, वेब सीरीज और विज्ञापन में भी काम कर चुकी है. मरने से पहले भोजपुरी अभिनेत्री अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा था कि, दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी. हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया. 

इधर, जोगसर पुलिस के मुताबिक, शाम में उन लोगों को सूचना मिली कि, अपार्टमेंट में एक महिला ने खुदकुशी की है. जानकारी मिलते ही थानेदार कृष्ण नंदन कुमार सिंह, एसआई राजीव रंजन और शक्ति पासवान मौके पर पहुंचे. फ्लैट में पहुंचने पर अमृता का शव एक बेड पर पड़ा हुआ था. पुलिस ने जब जानकारी ली तो परिवार वालों ने बताया कि, करीब 3.30 बजे उसकी बहन अमृता के कमरे में गई. लेकिन, वहां वह फंदे से लटकी हुई थी. आनन-फानन में उसके फंदे को चाकू से काटकर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए. लेकिन, वहां उसे मृत बता दिया गया. यह देख वे लोग उसे वापस फ्लैट लेकर आ गए. 

परिजनों ने बताया कि, घर में कुछ दिनों पूर्व अमृता की बहन वीणा की शादी थी लोगों ने काफी मस्ती की थी. फिर अचानक क्या हुआ, किसी को समझ नहीं आ रहा. उन लोगों ने बताया कि, अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं. अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं. बहन के मुताबिक, अमृता करियर को लेकर काफी परेशान रहती थी. वह काफी डिप्रेशन में थी. इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी. अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. उसने कई सीरीयल समेत अन्य फिल्मों में भी रोल किया था. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलीज हुआ है. इसको लेकर वह काफी उत्साहित भी थी. थानेदार ने बताया कि, मामले की हर बिंदु पर जांच होगी.

भागलपुर से अजय कुमार की रिपोर्ट

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image