Daesh News

हथियार के बल पर अमेजॉन गोदाम में बड़ी लूट, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात

बिहार में दिन-प्रतिदिन अपराधियों के हौंसले बुलंद होते जा रहे हैं. आये दिन बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम देकर आसानी से मौके से फरार हो जा रहे हैं. ऐसे में कभी पुलिस को चोरों को पकड़ने में सफलता हाथ लगती है तो कभी पुलिस के हाथ खाली रह जाते हैं. इसी क्रम में बिहार के गया जिले से खबर है जहां के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में बीती देर रात अमेजॉन के गोदाम में अपराधियों ने लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. अपराधी वहां से नगद सहित कई कीमती सामान भी लूट कर फरार हो गए.

बता दें कि, घटना की पूरी वारदात अमेजॉन गोदाम में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. यह घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भूसंडा फतेहपुर मार्ग स्थित अमेजन गोदाम में हुई है. बताया जा रहा है कि पल्सर बाइक पर सवार चार नकाबपोश अपराधी बीती देर रात गोदाम में घुसे और हथियार के बल पर कर्मचारियों को अपने कब्जे में लिया और सभी को एक जगह कोने में बैठा दिया. बताया जा रहा है कि, अपराधी काउंटर से 6 लाख रुपए कैश लेकर फरार हुए हैं.

वहीं घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है. बता दें कि, कुछ दिन पहले भी शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के रामशिला मोड़ के समीप फ्लिपकार्ट गोदाम से भी लाखों रुपए चोरी की घटना हुई थी, उस मामले में भी अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है और एक बार फिर अमेजॉन में लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया गया है. वहीं, एक के बाद एक हो रही लूटपाट की घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. फिलहाल, पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है.

गया से मनीष कुमार की रिपोर्ट