Daesh NewsDarshAd

30 साल बाद Bigg Boss OTT 3 से इंडस्ट्री में वापस आ रही ये एक्ट्रेस

News Image

इस बार के बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 को लेकर काफी चर्चा हो रही है .इस स्सल का सीजन काफी इंट्रेस्टिंग होने वाल है .क्यूंकि इस  बार के सीजन में कई सितारे दिखने को मिलने वाले हैं.खबर ये आ रही है की बार का सीजन सलमान नहीं बल्कि अनिल कपूर होस्ट करने वाले हैं. ओटीटी सीजन 3 के प्रोमो से यह क्लू मिला है की इस साल का सीजन झक्कास अंदाज वाले सिनेमा जगत के फेमस एक्टर अनिल कपूर करने वाले हैं.वही एक और जानकारी इस बार के सीजन से निकल कर सामने आ रही है वो है तीन दशक बाद परदे पर दिखने को को लेकर एक एक्ट्रेस की.जिस एक्ट्रेस की हम बात कर रहे उन्हें त्रिदेव फिल्म में देखा गया था. 

हालांकि बिग बॉस ओटीटी 3 के मेकर्स ने अभी इस कंटेस्टेंट के नाम पर कुछ भी ऑफिसियल नहीं किया है पर  रिपोर्ट्स की मानें तो ‘त्रिदेव’फिल्म से चर्चा में आई एक्ट्रेस सोनम खान कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस ओटीटी 3 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आने वाली है.जानकारी हो की एक्ट्रेस सोनम खान ‘त्रिदेव’ फिल्म में एक आइकॉनिक डांस ट्रैक तिरछी टोपी वाले से चर्चा में आ गई थी. 

बताते चले की एक्ट्रेस सोनम खान ने न सिर्फ त्रिदेव बल्कि इसके अलावा अजूबा,विश्वात्मा और कई चर्चित फिल्मों में दमदार एक्टिंग की है.हालांकि जब वो अपने करियर के पीक पर थी तब उन्होंने सिनेमा  इंडस्ट्री छोड़ दी और स्विट्जरलैंड शिफ्ट हो गई थी.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image