Daesh NewsDarshAd

दुकान बंद होने पर मांगी सिगरेट, ना करने पर अपराधियों ने दुकानदार और उसके भाई को मारी गोली.

News Image

Patna city -बिहार में अपराधियों का मनोबल इस कदर बढ़ गया है कि उसे ना ही पुलिस का डर है ना ही कानून का. जिसे जब चाहा टपका दिया.बीती रात अपराधियों ने दो भाइयों को गोली मार दी और मौके से पिस्टल लहराते फरार हो गए.

 मामला फतुहा थाना क्षेत्र के मकसूदपुर का है, जहां रविवार की देर रात रमन दास की  गली मारकर हत्या कर दी गयी है. वहीं रमन के एक अन्य भाई रुदल दास को हाथ मे गोली मारी गयी है, जिनको इलाज ने लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है।फतुहा थाना क्षेत्र के मकसूदपुर में रमन दास अपने घर के पास किराना दुकान चलाते है. रात काफी हो चली थी तो रमन ने दुकान बंद कर दी ,तभी एक ही बाइक पर सवार तीन लोग आते हैं और रमन के घर का दरवाजा खोलवाते है और कहते है कि सिगरेट पीना है जल्दी दो,इसपर रमन ने दुकान बंद का हवाला दिया और सिगरेट देने से इंकार कर दिया .तब उन तीनों अपराधियो में से एक ने रमन के सीने में गोली दाग दी और उसके भाई को हाथ मे गोली मार दी. जिसके बाद तीनों अपराधी मौके से फरार हो गए. इस घटना में रमण दास की मौके पर ही मौत हो गयी औऱ उसके भाई रुदल दास को इलाज़ के लिए एनएमसीएच में भर्ती कराया गया है. 

वहीं रमन की माँ ने कहा कि 5 से 6 गोली मारी गयी है। इस मामले में डीएसपी फतुहा ने कहा कि बीती रात मकसूदपुर में दो भाइयों को सिगरेट नहीं देने पर गोली मार दी गयी, जिसमें एक की मौत और एक घायल बताया जा रहा है. फिलहाल अपराधियों की धर पकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है. मौका ए  वारदात पर रविवार की रात ग्रामीण एसपी रौशन कुमार भी पहुँच मामले की जानकारी ली है .।देखना होगा कि घटना में शामिल अपराधी कब तक पुलिस के पकड़ में आते है।

 पटना सिटी से मुकेश ठाकुर की रिपोर्ट 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image