Daesh NewsDarshAd

सीएम नीतीश एक बार फिर भाजपा से मिला सकते हैं हाथ? सर्वे में बिहारियों ने दिया चौंकाने वाला परिणाम

News Image

देश में सियासी माहौल गर्माया हुआ है. बिहार में भी राजनीतिक उठापटक जारी है. बिहार की राजनीति एक बार फिर से करवट लेने को दिखाई दे रही है. दावा किया जा रहा है कि महागठबंधन में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. इसी बीच खबरें यह भी है कि बिहार की राजनीति में एक बार फिर नीतीश कुमार और बीजेपी के बीच गठबंधन हो सकती है. 

आपको बता दें कि सीएम नीतीश कुमार की अगुवाई में हुई विपक्षी बैठक के बाद बिहार का राजनीतिक माहौल बदला बदला सा लग रहा है. सीएम नीतीश ने इसके बाद पार्टी के तमाम विधायक और सांसदों के साथ बैठक की. इस बैठक के बाद जेडीयू में टूट के साथ कई कयासों का दौर शुरू हो गया है. इसके साथ ही बिहार की राजनीति में एक बार फिर से चर्चा तेज हो गई है कि नीतीश कुमार बीजेपी से फिर से हाथ मिला सकते हैं. 

एक रिपोर्ट के मुताबिक सी वोटर ने इसे लेकर सर्वे कराया है. सर्वे के नजीजे चौंकाने वाले हैं. इसका परिणाम महागठबंधन के पक्ष में दिख रहा है.  सर्वे में लोगों से सवाल पूछा गया है कि क्या नीतीश कुमार एक बार फिर बीजेपी से हाथ मिला सकते हैं? इस सवाल पर लोगों ने अपना मत व्यक्त किया है, जिसके परिणाम में 34 प्रतिशत लोगों ने कहा कि नीतीश कुमार फिर से बीजेपी के साथ जा सकते हैं. 48 प्रतिशत लोगों ने माना है कि नीतीश कुमार अब बीजेपी के साथ नहीं जाएंगे. वहीं, 18 प्रतिशत लोगों ने 'पता नहीं' में जवाब दिया है.

नीतीश एक बार फिर बीजेपी से हाथ मिला सकते हैं?, स्रोत- सी वोटर 

हां- 34%

नहीं- 48%

पता नहीं- 18%

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image